दिल्ली

delhi

रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के चार सदस्याें की माैत

By

Published : Nov 6, 2021, 3:50 PM IST

Updated : Nov 6, 2021, 4:59 PM IST

अयोध्या में
अयोध्या में

यूपी के अयोध्या में रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय एक ही परिवार के 4 सदस्याें की मौत हो गई.

अयोध्या:यूपी के अयोध्या में रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय एक ही परिवार के 4 सदस्याें की मौत हो गई. सूचना पाकर माैके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जिले के ग्रामीण क्षेत्र महराजगंज इलाके में एक मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर हुए एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत हो गई.

हादसा उस समय हुआ जब परिवार के सभी सदस्य एक ही मोटरसाइकिल से किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे. उसी दरमियान बंद रेलवे क्रॉसिंग को पार करते समय चारों लोग रेलवे ट्रैक से गुजर रहे इंजन की चपेट में आ गए. इस दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जल्दबाजी में गई सबकी जान

जानकारी के मुताबिक जिले के थाना महराजगंज के गांव रामपुर पुआरी के रामचंद्र निषाद (42), उनकी पत्नी विमला (40), पुत्र गणेश (3) और बालकृष्ण (7) एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने एक रिश्तेदार के घर जा रहे थे. इसी बीच अलनाभारी और विल्वहरिघाट रेलवे स्टेशन के बीच रामपुरवा मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर जैसे ही बाइक पहुंची, उसी समय लापरवाही के चलते मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने क्रॉसिंग पार करने की कोशिश की.

इसी बीच तेज रफ्तार इंजन ट्रैक पर पहुंच गया और ट्रेन की चपेट में आने से सभी की जान चली गई. जिनमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक 7 साल के बच्चे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया.

पढ़ें :आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा, महिला की मौत 3 घायल

Last Updated :Nov 6, 2021, 4:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details