दिल्ली

delhi

जम्मू कश्मीर के उधमपुर में खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

By

Published : Nov 28, 2022, 12:35 PM IST

जम्मू कश्मीर के उधमपुर में आज सुबह एक कार के खाई में गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गयी. पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है.

4 Dead in road accident at Chenani NHW jammu kashmir
जम्मू कश्मीर के उधमपुर में कार के खाई में गिरने से 4 लोगों की मौत

उधमपुर: जम्मू कश्मीर के उधमपुर इलाके में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी. सभी मृतक एक ही परिवार के हैं. यह दुर्घटना कार के असंतुलित होकर गहरी खाई में गिरने की वजह से हुई. परिवार के सदस्य रामबन जिला के संगलदान से जम्मू की तरफ आ रहे थे.

जानकारी के अनुसार जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग उधमपुर जिला के चनेनी के पास आज सुबह एक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में कार सवार एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौके पर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह परिवार के सदस्य रामबन जिला के संगलदान से जम्मू की तरफ आ रहे थे.

ये भी पढ़ें- टेरर फंडिंग मामले में हुर्रियत के पूर्व चीफ अब्दुल गनी भट से पूछताछ

जब वे लोग चनैनी के प्रेम मंदिर के पास पहुंचे तो कार ड्राइवर के संतुलन से बाहर होगी और गहरी खाई में गिर गई. वहीं, पुलिस व स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचकर सभी लोगों को चनेनी उप जिला अस्पताल में दाखिल करवाया. दो लोगों को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. वहीं, दो लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल में रेफर किया गया. लेकिन, उन्होंने भी रास्ते में दम तोड़ दिया. पुलिस मामला दर्ज करके घटना की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details