दिल्ली

delhi

Hyderabad girl gang-raped: हैदराबाद में 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, मामला दर्ज

By

Published : Aug 22, 2023, 10:28 AM IST

हैदराबाद में महिलाओं के खिलाफ अपराध का एक बड़ा मामला सामने आया है. किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया.

Hyderabad girl gang-raped
हैदराबाद में 16 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, मामला दर्ज

हैदराबाद:तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में गैंगरेप की घटना सामने आई है. गांजे के नशे में 16 साल की एक अनुसूचित जाति की लड़की के साथ तीन लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया. मामले की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया. वहीं, पीड़िता को सखी सेंटर में रखा गया है. पुलिस और पीड़िता के परिवार के सदस्य के अनुसार हैदराबाद लालबाजार इलाके में रहने वाली लड़की (16) करीब 15 दिन पहले अपने भाई (14) के साथ मिरपेट की एक कॉलोनी में आई थी.

उसके माता-पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है. वह अपनी करीबी रिश्तेदार बड़ी बहन के यहां शरण ली है. लड़की दिलसुखनगर में एक कपड़े की दुकान में काम करती है. छोटा भाई फ्लेक्सी बनाने का काम करता है. सोमवार सुबह करीब 9 बजे जब लड़की अपने भाई और तीन अन्य बच्चों के साथ घर में थी, तभी आरोपी एक साथ घर में घुसे. आरोपी पहले से गांजे के नशे में थे उन्होंने लड़की की गर्दन पर चाकू से वार किया. उसे जबरन बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर ले गए और वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने पीड़िता के छोटे भाई और वहां मौजूद बच्चों को धमकाया.

आरोपियों ने लड़की को चाकू से डराया और धमकाया भी. बच्ची के परिजनों ने बताया कि लड़की ने शोर मचायी और किसी तरह से वहां से भाग निकली. मामले की जानकारी होने पर पीड़िता की बहन ने मिरपेट पुलिस से संपर्क किया. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. मेडिकल जांच के बाद बच्ची को सखी सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details