दिल्ली

delhi

मथुरा में दसवीं की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग, छात्रा ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 9, 2023, 7:37 AM IST

मथुरा में दसवीं की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर आरोपियों ने ब्लैकमेल किया. इससे परेशान होकर छात्रा ने एक बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. छात्रा की हालत गंभीर बनी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मथुराः जिले में एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां एक छात्रा ने मनचलों से परेशान होकर तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया. छात्रा दसवीं कक्षा की छात्र बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि बीती 6 दिसंबर की शाम लगभग 4 बजे छात्रा काशीराम कॉलोनी पहुंची और तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. स्थानीय लोगों की सहायता से छात्रा के परिजनों द्वारा आनन-फानन में गंभीर हालत में निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. यहां छात्रा को दो दिन बाद होश आया. इसके बाद छात्रा ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों द्वारा पुलिस से शिकायत कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तरह शुरू कर दी.

दरअसल, जनपद मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत विकास नगर कॉलोनी में स्थित एक कैफे में छात्रा अपने एक मित्र के साथ गई थी. आरोप है कि यहां पर कैफे संचालक और उसके दोस्तों ने छात्रा का एक अश्लील वीडियो बना लिया और उसके बाद ये लोग छात्रा को ब्लैकमेल करने लगे. जब छात्रा से बर्दाश्त नहीं हुआ तो छात्रा ने काशीराम कॉलोनी में पहुंचकर तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की प्रयास किया.

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि छात्रा के परिजनों द्वारा तहरीर देकर शिकायत की गई है कि छात्रा को कुछ लोग वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे. तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले की गहनता से जांच की जाएगी.


ये भी पढ़ेंः अयोध्या में राम मंदिर निर्माण : फर्श का काम अंतिम चरण में, वीआईपी को भी अब प्रवेश नहीं, देखिए ताजा तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details