दिल्ली

delhi

10 रुपए के नोट पर प्रेमिका ने लिखा, 'मुझे भगा के ले जा'

By

Published : Apr 21, 2022, 6:56 PM IST

Updated : Apr 21, 2022, 10:17 PM IST

सोनम गुप्ता बेवफा है के बाद अब 'विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है' लिखा नोट वायरल हो रहा है. इस नोट के वायरल होने के बाद विशाल नाम के लड़के और कुसुम नाम की लड़कियों का जमकर मजाक बन रहा है. इतना ही नहीं, लोग इसपर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

10 rupee note viral again
10 रुपए का नोट फिर वायरल

सागर:सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी निराली है. यहां कब क्या वायरल हो जाए, किसी को पता नहीं. करीब 6 साल पहले सोशल मीडिया पर नोट वायरल हो रहा था जिसमें लिखा हुआ था 'सोनम गुप्ता बेवफा है.' अब एक ऐसा ही 10 रुपए का नोट एक बार फिर वायरल हो रहा है, इसमें लिखा है, 'विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है, मुझे भगा के ले जाना आई लव यू , तुम्हारी कुसुम.' सोशल मीडिया पर लोग से इसे जमकर शेयर कर रहे हैं और तरह-तरह के चटकारे ले रहे हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर इस तरह का नोट पहली बार वायरल नहीं हुआ है. इसके पहले भी 26 अप्रैल को शादी वाला नोट वायरल हो चुका है. हालांकि उसमें नाम बदले हुए थे.

अब इस नोट के वायरल होने के बाद विशाल नाम के लड़के और कुसुम नाम की लड़कियों का जमकर मजाक बन रहा है. सोशल मीडिया के अलग अलग माध्यमों में इन दिनों एक 10 रुपए का नोट वायरल हो रहा है. ट्विटर की बात करें या फेसबुक की, हर जगह ये नोट छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस नोट पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. ज्यादातर लोग इस पर चटकारे ले रहे हैं. कई लोग इसको कुसुम नाम की लड़कियों के लिए मुसीबत बता रहे हैं.

विशाल व कुसुम नाम वालों की आफत :विशाल गुप्ता नाम के एक युवक का कहना है कि सोशल मीडिया पर इस नोट के वायरल होने के बाद मेरे दोस्त और रिश्तेदार मेरा जमकर मजा ले रहे हैं. लोग मुझसे पूछ रहे हैं ये कुसुम कौन है, जिसको तुम भगाने वाले हो. और तो और मेरी फेसबुक प्रोफाइल और व्हाट्सएप ग्रुप में इसको शेयर कर मजाक बनाया जा रहा है. वहीं, एक कुसुम नाम की लड़की ने बताया कि इस नोट के वायरल होने के बाद मुझे काफी परेशानी हो रही है. मेरी सहेलियां और मेरे साथ पढ़ने वाले लोग मेरा मजाक बना रहे हैं. कोई कह रहा है कि भागकर शादी कर रही हो और कोई पूछ रहा है कि यह विशाल कौन हैं.

यह भी पढ़ें-हेमकुंड आस्था पथ पर पानी की तरह बहती बर्फ का वीडियो वायरल

2016 में बेवफा सोनम गुप्ता हुई थी वायरल :यह पहला मौका नहीं है कि जब नोट पर लिखकर सोशल मीडिया पर इस तरह की शरारत की गई हो. इसके पहले 2016 में सोशल मीडिया पर इसी तरह का नोट वायरल हो चुका है जिसमें लिखा था कि सोनम गुप्ता बेवफा है. ऐसा नहीं है कि विशाल और कुसुम वाला 26 अप्रैल की शादी के पहले भागने वाला 10 रुपए का नोट पहली बार वायरल हो रहा हो. इस तरह की शरारत सोशल मीडिया पर पहले भी हो चुकी है. फिलहाल जो नोट वायरल हो रहा है, उसमें लड़के का नाम विशाल और लड़की का नाम कुसुम लिखा हुआ है. इससे पहले 2018 में यही मैसेज वाला नोट वायरल हुआ था, जिसमें लड़की का नाम मंजू मेहता और लड़के का नाम अमित वर्मा लिखा हुआ था. 2018 में वायरल हुए 10 रुपए के नोट में सिर्फ लड़के और लड़की के नाम बदले थे, लेकिन संदेश यही था कि मेरी शादी 26 अप्रैल को है मुझे भगा के ले जाना.

Last Updated :Apr 21, 2022, 10:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details