छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur Viral News : खिलाड़ियों के मारपीट का वीडियो वायरल

By

Published : Jan 19, 2023, 1:20 PM IST

Updated : Feb 3, 2023, 8:39 PM IST

बिलासपुर : बहतराई स्टेडियम में चल रहे राष्ट्रीय महाविद्यालयीन कराटे आयोजन में खिलाड़ी के बीच विवाद होने की बात सामने आ रही है. वहीं खिलाड़ी खिड़की दरवाजे को तोड़ते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं. जिसका वीडियो वायरल हुआ है.दरअसल यह मामला देर रात का बताया जा रहा है. खिलाड़ी के बीच हुए विवाद के बाद तोड़फोड़ का एक वीडियो सामने आया है. 

क्यों हुआ है विवाद : बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर दो गुटों ने हॉस्टल में जमकर तोड़फोड़ कर दिया. इसका तोड़फोड़ करते वीडियो भी सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार खिलाड़ियों को कमरे में आने से मना करने पर विवाद की बात सामने आ रही है. फिलहाल पूरे विवाद तोड़फोड़ के मामले पर स्पष्ट जानकारी अभी तक नही आ पाई है. इसके संबंध में जानकारी लिया जा रहा है.घटना की सूचना पर सरकंडा पुलिस मौके पर पहुंचकर खिलाड़ियों से पूछताछ कर रही है.

कब से शुरु हुई है प्रतियोगिता : 17 जनवरी से भारतीय विश्वविद्यालय संघ के तत्वावधान में, अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय, बिलासपुर द्वारा अखिल भारतीय अंतरविश्वविद्यालयीन कराटे (महिला-पुरूष) प्रतियोगिता 2023 का अयोजन स्व. बीआर यादव स्टेडियम, बहतराई में किया जा रहा है. जिसमें भारत वर्ष से लगभग 200 से अधिक टीमों ने हिस्सा लिया हैं. प्रतिस्पर्धा में लगभग 200 से अधिक टीमों ने हिस्सा लिया है और यह प्रदेश स्तर में पहला ऐसा आयोजन है जिसमें इतनी बड़ी संख्या में टीमों ने हिस्सा लिया है.

ये भी पढ़ें- पार्किंग के मामले में स्मार्ट बनने जा रहा है बिलासपुर

कितने खिलाड़ी ले रहे हैं हिस्सा :बिलासपुर अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय की ओर से मंगलवार को अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय महिला एवं पुरुष कराटे प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया है. 6 दिन तक चलने वाली प्रतियोगिता के लिए देशभर के 188 विश्वविद्यालय से 22 सौ खिलाड़ी और 500 मैनेजर और प्रशिक्षक बिलासपुर पहुंचे हैं.

Last Updated :Feb 3, 2023, 8:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details