छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Sukma police arrested smugglers: सुकमा में मवेशियों की तस्करी, दो तस्कर गिरफ्तार, ट्रकों के जरिए हो रही थी स्मगलिंग

By

Published : Mar 13, 2023, 6:26 PM IST

सुकमा: बस्तर संभाग के सुकमा में मवेशियों की तस्करी करते दो तस्करों को सुकमा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से बड़ी तादाद में मवेशी और दो वाहन पुलिस ने जब्त किए हैं. जरूरी दस्तावेज नहीं मिलने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई को सुकमा पुलिस एक बड़ी सफलता मान रही है. 

क्या कहते हैं अफसर:  सुकमा जिले के केरलापाल थाना के थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने बताया कि "डेली रूटीन के तहत सुबह पुलिस की टीम नेशनल हाईवे 30 पर आने जाने वाले वाहनों की जांच की जा रही थी. इसी दौरान जगदलपुर की ओर से आ रही एक गाड़ी और पिकअप को रोक कर तलाशी ली गई. तलाशी में पुलिस ने दोनों वाहनों में भारी संख्या में मवेशी को भरा हुआ पाया. जिसके बाद ड्राइवरों से पूछताछ करने पर पता चला कि इन मवेशियों को हैदराबाद ले जाया जा रहा हैं. दोनों वाहन चालकों ने इसके संबंध में कोई दस्तावेज केरलापाल पुलिस के समक्ष प्रस्तुत नहीं किया."

दोनों आरोपी तेलंगाना के रहने वाले : दोनों ही आरोपी तेलंगाना के निवासी हैं. जिनके खिलाफ सुकमा पुलिस कार्रवाई कर रही है. पुलिस इन सब मामलों को लेकर अब जांच कर रही है. जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि मवेशी तस्करी का यह खेल कब कैसे और कहां से चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details