छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Mahasamund News : महासमुंद में एमपी से शराब की तस्करी, दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jun 16, 2023, 8:22 PM IST

एमपी की शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

महासमुंद :पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मध्यप्रदेश की 39 पेटी गोवा स्पेशल शराब के साथ दो तस्करों को दबोचा है.ये दोनों अवैध रूप से मध्यप्रदेश की शराब सारंगढ़ में खपाने के लिए , शराब की खेल लेकर आए थे. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कार से भारी मात्रा मे शराब रायपुर से महासमुंद के रास्ते सारंगढ़ ले जाई जा रही है. मुखबिर की सूचना पर बसना भंवरपुर चौकी बिहारी ढाबा के पास संदिग्ध वाहनों की चेकिंग शुरु की गई. 

तभी रायपुर की ओर से एक अर्बन क्रूजर कार जिसका नंबर TS24 E 5437 आ रही थी. तभी तस्करों की नजर वाहन चेकिंग कर रहे पुलिस कर्मियों पर पड़ी. इसके बाद सभी वाहन घुमाकर भागने लगे.लेकिन पुलिस ने भाग रहे वाहन चालकों का पीछा किया और ओवरटेक करने के बाद तस्करों को दबोच लिया. पुलिस को वाहन के अंदर दो व्यक्ति मिले जिनके नाम अभिषेक गुप्ता सिंघनपुर बसना और अतिश कुमार सारथी निवासी सारंगढ़ के रूप में हुई है. 

दोनों तस्करों ने पहले तो पुलिस को अपनी बातों में उलझाया.लेकिन जब दोनों को गाड़ी से उतारकर कार की तलाशी ली गई तो सीट के नीचे 24 पेटी और डिक्की में 15 पेटी गोवा स्पेशल शराब मिली.जिसकी कीमत 2 लाख 24 हजार आंकी गई है.दोनों तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत जेल भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details