छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bastar News: ओम माथुर का बस्तर दौरा, विधानसभा चुनाव की तैयारियों को परखा

By

Published : May 29, 2023, 9:36 PM IST

कोंडागांव:छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम प्रकाश माथुर ने कई विषयों को लेकर सर्किट हाउस कोंडागांव में प्रेस वार्ता की. प्रेस कांफ्रेंस में उनके साथ प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य लता उसेंडी भी मौजूद रहे. 

"बूथ जीता तो चुनाव जीता":ओम माथुर ने मीडिया को बताया कि "ये मेरा बस्तर क्षेत्र में दूसरा प्रवास है. पहले प्रवास में मैंने पूरे बस्तर संभाग के मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्रियों से मुलाकात की थी. अब यह जो प्रवास शुरू हुआ है, यह विधानसभावार प्रवास है. इसमें आने वाले चुनाव को लेकर जिले की कोर कमेटी के साथ बैठक, विधानसभा की कोर कमेटी के साथ बैठक करना आदि शामिल है. मैंने चुनाव को दो हिस्सों में बांटा है, एक पॉलिटिकल हिस्सा और दूसरा टेक्निकल हिस्सा. टेक्निकल भाषा में कहा जाता है कि बूथ जीता तो चुनाव जीता. बूथ सशक्तिकरण कैसे हो, हम इस पर जोर देंगे और आने वाले चुनाव में बस्तर की 12 सीट पर हम जरूर जीतेंगे."

ईडी की कार्रवाई को लेकर बोले माथुर: प्रदेश में ईडी की कार्रवाई को लेकर उन्होंने कहा कि ईडी एक संवैधानिक संस्था है, जो भ्रष्टाचार को लेकर कार्रवाई कर रही है. जब कांग्रेस विपक्ष में थी तब भी कई संवैधानिक संस्थाओं की ओर से भ्रष्टाचार को लेकर कार्रवाई की गई. 

ABOUT THE AUTHOR

...view details