छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Balod: जिला मुख्यालय पर कांग्रेसियों का सत्याग्रह, राहुल की सदस्यता रद्द करने का जताया विरोध

By

Published : Mar 26, 2023, 5:40 PM IST

जिला मुख्यालय पर कांग्रेसियों का सत्याग्रह

बालोद:राहुल गांधी के मामले को लेकर रविवार को बालोद जिला मुख्यालय में जमकर प्रदर्शन किया गया. बालोद जिला मुख्यालय पर गांधी मूर्ति के सामने बैठकर कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेसियों ने कहा कि "क्योंकि राहुल गांधी लगातार संसद में आक्रामक हो रहे थे और वह देश के लोगों के सामने मोदी जी की सच्चाई ला रहे थे, इसलिए उन्हें षडयंत्रपूर्वक फंसाया गया है. उनकी संसदीय सदस्यता भी रद्द कर दी गई, जिसका हम सब विरोध करते हैं. हमें न्यायपालिका पर विश्वास है, हम आगे लड़ाई लड़ते रहेंगे."

देश के लिए लड़ रही कांग्रेस: बालोद में ब्लॉक अध्यक्ष चंद्रेश हिरवानी का कहना है कि "कांग्रेस पार्टी आज भी देश के लिए लड़ रही है. लोगों की सारी संपत्ति लूटकर एक आदमी को दी जा रहा है. ये लोग आपका रोजगार छीन रहे. आपकी सारी संपत्ति किसी और को दी जा रही है. राहुल ने आपसे दो सवाल पूछे, आपने जवाब नहीं दिया. जो तानाशाह होते हैं, जब सवाल का जवाब नहीं दे पाते, तो सत्ता के लिए  लोगों को दबाते हैं. ऐसा ही राहुल के साथ किया गया है."

एक भाषण के चलते उन्हें सजा हुई: पूर्व जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कृष्णा दुबे ने कहा कि "राहुल को एक भाषण के चलते सजा हुई. लेकिन गांधी परिवार और कांग्रेस के खिलाफ न जाने कितने भाषण मोदी ने दिए. उन पर मानहानि का केस चलना चाहिए."

ABOUT THE AUTHOR

...view details