छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Balod: राहुल गांधी जी के दो सामान्य सवालों से प्रधानमंत्री को लग गई मिर्ची: विधायक संगीता सिन्हा

By

Published : Mar 31, 2023, 11:16 PM IST

विधायक संगीता सिन्हा ने भाजपा पर साधा निशाना

बालोद:राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द मामले को लेकर आज बालोद में जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा मशाल रैली निकाली गई. यह रैली कांग्रेस भवन से होकर पूरे शहर में निकली और वापस जैसन चौक पहुंची. इस दौरान केंद्र की सरकार के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की.

स्थानीय विधायक संगीता सिन्हा ने इस दौरान केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. संगीता सिन्हा ने कहा कि "राहुल गांधी जी को आज जो सजा मिल रही है, वह उनके केवल 2 सवालों के कारण हैं. उन्होंने क्या गलत पूछा. जनता के हित में, देश के हित में बस 2 सवाल पूछे. तो, प्रधानमंत्री जी को इतनी मिर्ची लग गई कि इस तरह का घटनाक्रम कराया गया."

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चंद्रप्रभा सुधाकर ने कहा कि "हम शांतिपूर्ण ढंग से आज न्याय मांगने निकले हैं. पूरे देश में मशाल रैली निकाली जा रही है. राहुल गांधी के समर्थन में पूरा देश खड़ा है. संसद में बोलने का अधिकार सबको होता है. अगर आप सही हो, तो आपको सामना करना चाहिए. परंतु यहां की केंद्र में बैठी नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली सरकार ने सवालों का सामना नहीं किया, बल्कि सवाल खड़े करने वालों को ही बाहर करने का कृत्य किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details