छत्तीसगढ़

chhattisgarh

धमतरी में स्कूली बच्चों पर मधुमक्खियों का हमला, 30 से अधिक लोग हुए घायल

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jan 18, 2024, 6:06 PM IST

स्कूली बच्चों पर मधुमक्खियों का हमला

धमतरी: धमतरी के स्कूली बच्चों पर मधुक्खियों का हमला होने से कई बच्चे घायल हो गए हैं. मामला जिले के नगरी ब्लॉक के बेलरगांव का है. यहां स्कूली बच्चों में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक साथ कई मधुमक्खियों ने गांव के ही लोगों और स्कूली बच्चों पर हमला कर दिया. कई लोग मधुक्खियों के हमले में घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार के लिए उपस्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.

30-35 बच्चे हुए घायल: दरसअल, धमतरी जिले के नगरी ब्लॉक के बेलर गांव के बस स्टैंड के पास एक स्कूल है. स्कूली में जब बच्चों की छुट्टी हुई, इसके कुछ देर बाद स्कूली बच्चे और आम लोगों के ऊपर मधुमक्खियां ने हमला बोल दिया. हमले के बाद आम नागरिक सहित 30 से 35 स्कूली बच्चे घायल हो गए. कुछ को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है. वहीं, कुछ को दूसरे अस्पताल रेफर किया गया है. कुछ मरीजों का इलाज उपस्वास्थ्य केन्द्र में ही जारी है.

बेलरगांव के बस स्टैंड के पास मधुमक्खियों के हमले से कई लोग घायल हो गए. कुछ लोगों की हालत ठीक है. कुछ की हालत गंभीर है. - जय किसान नाग, डॉक्टर 

बता दें कि कुछ दिनों पहले एक बुजुर्ग पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया था. इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई थी. ऐसे कई मामले पहले सामने आते रहे हैं. 

ABOUT THE AUTHOR

...view details