छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV BHARAT IMPACT : छात्रा से सिर मालिश कराने का आरोपी शिक्षक निलंबित

By

Published : Aug 23, 2021, 7:50 PM IST

Updated : Aug 23, 2021, 8:26 PM IST

Teacher suspended for giving head massage to girl student

सूरजपुर जिले के एक स्कूल में छात्रा से सिर मालिश कराने के आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है. बता दें कि इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था. अब इस मामले में कार्रवाई भी हो गई है.

सूरजपुर :सूरजपुर जिले में फिर एक बार फिर से ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. ईटीवी भारत ने स्कूल में एक शिक्षक द्वारा एक छात्रा से सिर मालिश कराए जाने की खबर प्रमुखता से प्रकाशित की थी. पूरे मामले को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी ने मामले की जांच कराकर आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई की बात कही थी. बहरहाल, आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है.

वीडियो में छात्रा से सिर की मालिश कराता दिख रहा था शिक्षक

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा था. इस वीडियो में शिक्षक स्कूल में ही छात्रा से सिर की मालिश करवा रहा था. इसी बीच किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. हालांकि मीडिया की दखल के बाद जिला शिक्षा अधिकारी विनोद कुमार राय ने मामले की जांच कराकर आरोपी शिक्षक मो शरीफ पर कार्रवाई की बात कही थी.

भैयाथान बीईओ कर रहे थे पूरे मामले की जांच

वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में शिक्षक को लेकर आक्रोश था. इस पूरे मामले को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी विनोद कुमार राय ने बताया था कि उन्हें इस पूरे मामले की जानकारी है. वह इस पूरे मामले की जांच भैयाथान बीईओ से करा रहे हैं. जांच में शिक्षक दोषी पाया गया और उसे तत्काल निलंबित कर दिया गया है.

Last Updated :Aug 23, 2021, 8:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details