छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर में एक हादसे से ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 18, 2023, 6:29 PM IST

Road accident in Surajpur सूरजपुर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जब घायलों के बैग को चेक किया तो घायलों के बैग से लाखों का नशीला पदार्थ बरामद हुआ. Surajpur Crime news

Road accident in Surajpur
सूरजपुर में भीषण सड़क हादसा

नशीला पदार्थ बरामद

सूरजपुर:सूरजपुर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो घायलों की तलाशी के दौरान पुलिस की आंखें फटी की फटी रह गई. पुलिस ने मौके से लाखों की नशीली दवा और कैप्सूल बरामद की है. घायलों में एक की हालत गंभीर है. वहीं, एक युवक से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है.

अम्बिकापुर से चरचा जा रहे थे बाइक सवार:दरअसल, सोमवार को दो युवक अंबिकापुर से भारी मात्रा में नशे का सामान लेकर स्कूटी से चरचा जा रहे थे. तभी युवकों की स्कूटी अनियंत्रित होकर तिलसीवा गांव के पास पलट गई. हादसे में दोनों युवक घायल हो गए. इसके बाद ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी कोतवाली थाने को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

लाखों का नशीला पदार्थ बरामद: पुलिस ने घायल युवकों की शिनाख्त के लिये उनके बैग की तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस ने कुछ ऐसा देखा कि उनके होश उड़ गए. दोनों युवकों के पास बैग में रखा 650 नग नशीला इंजेक्शन, 115 नशे की कैप्सूल और 15 पैकेट नशीला कफ सिरप पुलिस ने बरामद किया है.जब्त सामान की कीमत लाखों में है.

अंबिकापुर से भारी मात्रा में नशे का सामान लेकर दो युवक स्कूटी से चरचा जा रहे थे.तभी युवकों की स्कूटी अनियंत्रित होकर तिलसीवा के पास पलट गई. इसके बाद ग्रामीणों ने एक्सीडेंट की सूचना कोतवाली थाना में दी. पुलिस मौके पर पहुंची. घायल युवकों की शिनाख्त के लिये जब उनके बैग की तलाशी ली गई, तो पुलिस के भी होश उड़ गए.दोनो युवकों के पास से लाखों का नशे का सामान बरामद किया गया. एक युवक की हालत गंभीर है. दूसरे युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है. -विमलेश दुबे, कोतवाली निरीक्षक, सूरजपुर

एक की हालत गंभीर: वहीं, दूसरी ओर दोनों घायल युवकों की हालत को देखते हुए पुलिस युवकों को जिला अस्पताल लेकर आई. यहां एक युवक की हालत नाजुक थी. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वहीं, दूसरे युवक को प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

दरअसल, विधानसभा चुनाव के समय लगातार सीमावर्ती इलाकों में वाहन चेकिंग की जाती थी. हालांकि चुनाव के बाद नशे के कारोबारियों के हौसले बुलंद हो चले हैं. ये लगातार नशे का कारोबार चला रहे हैं.

बस्तर में भूमकाल आंदोलन पार्ट 2 की तैयारी ! कांकेर के चिलपरस में आदिवासियों ने कहा- धधक रही आग
संसद कांड के बाद सख्त सुरक्षा के बीच छत्तीसगढ़ विधानसभा का पहला सत्र, जानिए तीन दिनों के सेशन में क्या होगा खास ?
छत्तीसगढ़ कांग्रेस को फिर लगा बड़ा झटका,पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू ने दिया इस्तीफा,पार्टी की हार के बाद लिया फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details