छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर: बतरा बांध में डूबने से युवक की मौत, परिवार में पसरा मातम

By

Published : Sep 2, 2020, 4:59 PM IST

Updated : Sep 2, 2020, 9:06 PM IST

one-person-died-due-to-drowning-in-batra-dam-in-surajpur
बतरा बांध में डूबने से युवक की मौत

सूरजपुर के बतरा बांध में डूबने से युवक की मौत हो गई. युवक का शव बांध से बरामद कर लिया गया है. साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

सूरजपुर: करंजी पुलिस चौकी के पास मौजूद बतरा बांध में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक युवक राई गांव के सालेहा पारा निवासी था. युवक की पहचान देवचरण पैकरा के रूप में की गई है. युवक का शव बांध से बरामद कर लिया गया है.

बताया जा रहा है कि युवक मंगलवार सुबह गांव में घूम रहा था, लेकिन शाम तक घर वापस नहीं आया. इसके बाद परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की. इस दौरान उन्हें बांध के मेड़ पर उसके कपड़े मिले, जिसके बाद परिजनों को बांध में डूबने का आशंका हुई, लेकिन अंधेरा होने की वजह से वो उनकी खोजबीन नहीं कर पाए. सुबह लगभग 8 बजे परिजनों ने दोबारा जाकर देखा, तो देवचरण का शव बांध में तैरता हुआ मिला.

बतरा बांध में डूबने से युवक की मौत

परिवार में छाया मातम

युवक का शव मिलने के बाद परिजन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को बांध से बाहर निकला और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक देवचरण पैकरा, पूरन पैकरा का इकलौता बेटा था. घटना के बाद से परिवार में मातम छा गया है. बांध में इसके पहले भी कई घटनाएं हुई हैं, जिससे इसका नाम डेंजर जोन बतरा जलाशय रखा गया है. आसपास के लोगों ने बांध में सुरक्षा को लेकर मांग की है.

सूरजपुर: तालाब में डूबने से एक बुजुर्ग की मौत, पोस्टमार्टम के बाद होगा खुलासा

तालाब में डूबने से 22 जुलाई को हुई थी व्यक्ति की मौत

बता दें कि 22 जुलाई को सूरजपुर जिले के बेलटिकरी गांव के तालाब में एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई थी. जानकारी के मुताबिक ननका सिंह नशे की हालत में मछली मारने के लिए तालाब में गया था. ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि मछली मारने के दौरान फिसल कर तालाब में गिर गया होगा, जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई होगी.

Last Updated :Sep 2, 2020, 9:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details