छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नक्सलियों के निशाने पर पुलिस जवानों के रिश्तेदार, सुकमा में 2 युवकों की हत्या

By

Published : Apr 19, 2021, 6:40 PM IST

Updated : Apr 19, 2021, 9:53 PM IST

सुकमा के मिलमपल्ली में नक्सलियों ने एक बार फिर खूनी खेल खेला है. इस बार नक्सलियों ने पुलिस जवानों के रिश्तेदारों को निशाना बनाया है. जिन दो युवकों की नक्सलियों ने हत्या की है. उसमें एक का भाई बस्तरिया बटालियन में काम करता है. जबकि दूसरे के पिता ने नक्सलियों की धमकी के बाद पुलिस की नौकरी छोड़ दी है. नक्सलियों ने दोनों युवकों का रात में अगवा कर लिया था. इसके बाद गांव के बाहर ले जाकर दोनों की हत्या कर दी. युवकों के शव को जगरगुंडा और नरसापुर के बीच मिलमपल्ली जाने वाले सड़क पर फेंक दिया

File Image
फाइल फोटो

सुकमा:बीती रात नक्सलियों ने कायराना करतूत को अंजाम देते हुए एक नाबालिक समेत दो युवकों की हत्या कर दी है. हत्या करने के बाद नक्सलियों ने दोनों के शवों को सड़क पर फेंक दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की पुष्टि सुकमा एसपी केएल ध्रुव ने की है. पुलिस मुखबिरी के शक नक्सलियों ने हत्या की है.

सुकमा एसपी केएल ध्रुव

3 महीने से नहीं मिली थी इस कोरोना योद्धा को सैलरी, बिना वेंटिलेटर गई जान

पुलिस ने शुरू की जांच

सुकमा एसपी केएल ध्रुव ने कहा कि जिले के ग्राम मिलमपल्ली निवासी ताती हड़मा (15) और मड़कम अर्जुन (21) को बीती रात करीबन 10 बजे नक्सलियों ने अगवा कर लिया. अगवा करने के बाद नक्सली दोनों युवकों को गांव से बाहर लेकर चले गये. इसके बाद देर रात 2 बजे तकरीबन नक्सलियों ने दोनों युवकों की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद नक्सलियों ने दोनों युवकों के शव को जगरगुंडा और नरसापुर के बीच मिलमपल्ली जाने वाले मार्ग पर फेंक दिया.

नारायणपुर के ओरछा मुख्य मार्ग में पेड़ काटकर नक्सलियों ने जाम की सड़क

मृतक का भाई बस्तरिया बटालियन में कार्यरत

पुलिस की जानकारी के मुताबिक मृतक ताती हड़मा के पिता पूर्व सहायक आरक्षक के पद पर रह चुके हैं. किसी कारणवश उसने नौकरी छोड़ दी है. वहीं मृतक मड़कम अर्जुन का भाई बस्तरिया बटालियन में पदस्थ है. सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबल के जवान मौके पर पहुंचे. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Last Updated : Apr 19, 2021, 9:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details