छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजनांदगांव में एक साल से दुष्कर्म कर रहा आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

By

Published : May 27, 2021, 9:06 AM IST

राजनांदगांव में सूने घर का फायदा उठाकर 22 वर्षीय आरोपी एक साल से युवती को डरा-धमकाकर दुष्कर्म कर रहा था. मामले का खुलासा युवती के गर्भवती होने के बाद हुआ. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

accused arrested
गिरफ्तार आरोपी

राजनांदगांव:जिले के डोंगरगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां लगभग एक साल से आरोपी सूने मकान का फायदा उठाकर युवती से दुष्कर्म कर रहा था. आरोपी ने युवती को डरा-धमकाकर रखा था, लेकिन पीड़िता के गर्भवती होने के बाद पूरा मामला सामने आया. जिसके बाद पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपी की तलाश कर उसे धर दबोचा.

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

सूने घर का फायदा उठाकर एक साल से करता रहा दुष्कर्म

डोंगरगांव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी लगभग एक साल से युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था. उसने पीड़िता को किसी से भी इसकी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी. इस बात का खुलासा तब हुआ, जब एक दिन युवती की तबियत बिगड़ी और उसकी मां उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गई. जहां डॉक्टर ने युवती के 5 महीने के गर्भ से होने की जानकारी दी. इसके बाद परिजनों के पूछने पर पता चला कि पड़ोस का 22 वर्षीय युवक पूना राम चंद्रवंशी सूने घर का फायदा उठाकर युवती से अनाचार करता था.

शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोपी रायपुर से गिरफ्तार

24 घंटों के भीतर आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर डोंगरगांव पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का अपराध पंजीबध्द कर उसकी तलाश कर शुरू कर दी. थाना प्रभारी केपी मरकाम का कहना है कि जैसे ही दुष्कर्म का मामला सामने आया, वैसे ही पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस टीम ने 24 घंटे के भीतर राजनांदगांव से बुधवार (26 मई) को आरोपी को गिरफ्तार किया. फिलहाल उसे न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details