छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजनांदगांव का हमारा ढाबा कांड में पुलिस का सख्त एक्शन !

By

Published : May 23, 2022, 8:31 PM IST

Rajnandgaon Hamara Dhaba incident

राजनांदगांव का हमारा ढाबा कांड में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि बीच बचाव करने के मामले में आरोपियों ने ढाबा संचालक और उसके कर्मचारियों की पिटाई कर दी.

राजनांदगांव: दुर्ग राजनांदगांव नेशनल हाईवे पर स्थित हमारा ढाबा में रविवार को हुई मारपीट और हंगामे के बाद राजनांदगांव पुलिस एक्शन में आ गई है. इस केस में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिसके बाद आरोपियों की तलाश की गई. हमारा ढाबा कांड को पुलिस ने सांप्रदायिक घटना मानने से इंकार किया है. अभी तक इस मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

रविवार को हमारा ढाबा में हुआ था हंगामा:दुर्ग-राजनांदगांव नेशनल हाईवे पर स्थित हमारा ढाबा में रविवार सुबह असामाजिक तत्वों ने जमकर उत्पात मचाया था. मामूली विवाद के चलते भीड़ की शक्ल में 100 से अधिक लोगों ने ढाबा संचालक दीपक बिहारी और कर्मचारियों के साथ मारपीट की. इस दौरान ढाबा संचालक को गंभीर चोटें भी आई. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की. हमारा ढाबा कांड में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

इन आरोपियों की हुई गिरफ्तारी:पुलिस ने लीलाधर बम्बोडे, चंद्रप्रकाश साहू, मो आदिल, शमीम अहमद और नूर हसन को गिरफ्तार किया है. इनमें से तीन आरोपी दुर्ग के रहने वाले हैं जबकि एक आरोपी भिलाई और एक आरोपी सुपेला का रहने वाला है. राजनांदगांव पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें:राजनांदगांव का ढाबा क्यों बन गया कुरुक्षेत्र, आखिर क्यों बुलानी पड़ी फोर्स ?


ऐसे शुरू हुआ विवाद: पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हमारा ढाबा संचालक के साथ हुई मारपीट की घटना एक विवाद में बीच बचाव करने के वजह से हुई. स्कूटी चालक और ट्रक ड्राइवर के बीच हुए एक्सीडेंट के बाद विवाद हो रहा था. इस बीच विवाद बढ़ता देख ढाबा संचालक दीपक यादव और गौरव यादव ने वाद विवाद को शांत कराने की कोशिश की. इस बीच असामाजिक तत्वों ने ढाबा संचालक और कर्मचारियों को अपना टारगेट बनाते हुए जमकर मारपीट की. इसके साथ ही ढाबा में जमकर तोड़फोड़ की.

रविवार को ढाबे पर बुलानी पड़ी थी फोर्स:राजनांदगांव के हमारा ढाबा में तोड़फोड़ के बाद काफी हंगामा हुआ था. जिसके बाद यहां फोर्स बुलानी पड़ी थी. रविवार सुबह से लेकर सोमवार तक यहां फोर्स का डेरा जमा रहा. जिसके बाद यह मामला शांत हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details