छत्तीसगढ़

chhattisgarh

डोंगरगढ़ को नगर निगम बनाने की मांग, जेसीसीजे ने सौंपा ज्ञापन

By

Published : Nov 14, 2022, 7:21 PM IST

jccj submitted memorandum

JCCJ submitted memorandum सोमवार को जेसीसीजे के प्रदेश महासचिव नवीन अग्रवाल ने डोंगरगढ़ एसडीएम के नाम ज्ञापन सौंपा और डोंगरगढ़ नगर पालिका क्षेत्र को नगर निगम बनाने की मांग की है. क्षेत्रवासियों में सीएम भूपेश बघेल के नगर आगमन पर नगर निगम बनाने की मांग पूरी होने की आस जगी है.

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इन दिनों प्रदेशभर में भेंट मुलाकात कार्यक्रम ( make Dongargarh a municipal corporation) कर रहे हैं. इसी क्रम में मुख्यमंत्री 15 नवंबर को राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे. डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत घुमका और ग्राम पंचायत बेलगांव के भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होंगे. JCCJ submitted memorandum

डोंगरगढ़ को नगर निगम बनाने जेसीसीजे ने सौंपा ज्ञापन

डोंगरगढ़ को नगर निगम बनाने की मांग: सीएम के आगमन से पहले एक बार फिर डोंगरगढ़ नगर पालिका क्षेत्र को नगर निगम बनाने की मांग मुखर होती दिखाई दे रही है. सोमवार को जेसीसीजे के प्रदेश महासचिव नवीन अग्रवाल ने डोंगरगढ़ एसडीएम के नाम ज्ञापन सौंपा और डोंगरगढ़ नगर पालिका क्षेत्र को नगर निगम बनाने की मांग की है. इस मांग का समर्थन भाजपा और कांग्रेस दोनों ने किया है.

यह भी पढ़ें:भानुप्रतापपुर उपचुनाव 2022: सावित्री मंडावी के समर्थकों ने लिया नामांकन फॉर्म

भाजपा और कांग्रेस ने किया मांग का समर्थन: डोंगरगढ़ नगरपालिका के कांग्रेसी पार्षद शिव निषाद ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि "सीएम भूपेश बघेल से कल भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत नगर पालिका क्षेत्र डोंगरगढ़ को निगम बनाने की घोषणा करने की मांग की है." जबकी दूसरी ओर विपक्ष में बैठी भाजपा के नेता प्रतिपक्ष अमित छाबड़ा ने भी डोंगरगढ़ नगर पालिका क्षेत्र को निगम बनाने की जनता की मांग का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि "निगम बनने से डोंगरगढ़ क्षेत्र में व्यापार का विकास होगा."

सीएम भूपेश के दौरे से जगी आस: बीते दिनों सीएम ने डोंगरगांव विधानसभा क्षेत्र में भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान एलबी नगर ग्राम पंचायत को नगर पंचायत बनाने की घोषणा की. जिसके बाद अब डोंगरगढ़ नगर पालिका परिषद को नगर निगम बनाने की मांग की जा रही है. क्षेत्रवासियों में सीएम भूपेश बघेल के नगर आगमन पर नगर निगम बनाने की मांग पूरी होने का आस जगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details