छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सीएम भूपेश का डोंगरगढ़ दौरा, ईडी को लेकर केंद्र पर हमला

By

Published : Nov 16, 2022, 7:20 PM IST

सीएम भूपेश का डोंगरगढ़ दौरा, ईडी को लेकर केंद्र पर हमला
सीएम भूपेश का डोंगरगढ़ दौरा, ईडी को लेकर केंद्र पर हमला ()

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल राजनांदगांव जिला के दौरे पर हैं. बुधवार को सीएम भूपेश बघेल खुज्जी के चिल्हाटी में भेंट मुलाकात कार्यक्रम की. इसके बाद उन्होंने पत्रकारों को नेशनल प्रेस डे पर बधाई दी. साथ ही डोंगरगढ़ के पत्रकारों के लिए जमीन आवंटन करने की भी घोषणा सीएम भूपेश ने की है.

राजनांदगांव : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने दो दिवसीय प्रवास पर डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने डोगरगढ़ के रेस्ट हाउस में ईडी को लेकर चर्चा की. साथ ही किसानों से पैरा नहीं जलाने की अपील की. राष्ट्रीय पत्रकार दिवस पर पत्रकारों को बधाई देते हुए पत्रकार सुरक्षा कानून को जल्द ही अमल में लाने की बात कहीं.

हेलीपैड पर अभिवादन स्वीकार करते सीएम भूपेश
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया सीएम का स्वागत

ईडी को लेकर केंद्र पर हमला :इससे पहले सीएम भूपेश ने डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के घुमका और बेलगांव में भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शिरकत की . डोंगरगढ़ के रेस्ट हाउस में समीक्षा बैठक भी ली और विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण भी किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि ''ईडी को मैंने चिटफंड से संबंधित और नान घोटाले से संबंधित पत्र लिखे लेकिन ईडी ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की. चिटफंड में 600 करोड़ से अधिक रुपए लेकर कंपनियां छत्तीसगढ़ से चली गई हैं. इस पर भी कोई कार्यवाई नहीं की. ईडी सिर्फ अपने आकाओं के कहने पर कार्रवाई करती है.''

छत्तीसगढ़ महतारी की तस्वीर पर माल्यार्पण करते सीएम भूपेश
डोंगरगढ़ में अधिकारियों की समीक्षा बैठक

बम्लेश्वरी मंदिर में की पूजा :सीएम भूपेश बघेल ने छुरिया की प्रसिद्ध देवी मां बम्लेश्वरी के दर्शन किए. इस दौरान सीएम भूपेश ने पूजा अर्चना के बाद प्रदेश की खुशहाली की कामना देवी से की.उन्होंने ग्रामीणों की मांग पर कुमरदा को तहसील बनाने और छुरिया स्थित दंतेश्वरी मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए राशि प्रदान करने की घोषणा भी की है.इस दौरान उन्होंने खुज्जी विधानसभा को 46 करोड़ 56 लाख रुपये के विकास कार्यों की सौगात दी.

सीएम भूपेश ने बम्लेश्वरी मंदिर में की पूजा अर्चना
छुरिया की मां बम्लेश्वरी देवी

ABOUT THE AUTHOR

...view details