छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Youth Killed in Raipur: आपसी रंजिश के चलते धारदार हथियार से युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 5, 2023, 8:18 AM IST

Youth Killed in Raipur राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र में चाकूबाजी का मामला सामने आया है. सोमवार की रात आरोपी ने धारदार हथियार से युवक पर हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मामले में पुलिस ने आरोपी दीपक नामदेव को गिरफ्तार कर लिया है.

Youth Killed in Raipur
रायपुर में युवक की हत्या

रायपुर: राजधानी रायपुर में चाकूबाजी के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र में सोमवार की रात एक युवक पर चाकू से जान लेवा हमला किया गया. हमले में घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन इलाज के दौरान घायल युवक कंचन मल ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

क्या है पूरा मामला: रायपुर के टिकरापारा के मछली बाजार के पास पड़ोस में रहने वाले युवक दीपक नामदेव ने धारदार हथियार से कंचन मल पर हमला किया. जिसके बाद गंभीर रूप से घायल कंचन मल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ देर के बाद घायल कंचन मल ने दम तोड़ दिया. सूचना मिल ने पर टिकरापारा पुलिस मोके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. टिकरापारा थाना पुलिस ने आरोपी दीपक के खिलाफ धारा 302 के तहत आगे की कार्रवाई कर रही है.

"साल 2022 में दुर्गा विसर्जन के समय मृतक और आरोपी के बीच विवाद हुआ था. आपसी रंजिश को लेकर आरोपी दीपक ने सोमवार की रात कंचन मल पर चाकू से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल कंचन मल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर कुछ देर के बाद गंभीर रूप से घायल कंचन मल दम तोड़ दिया. आरोपी दीपक को टिकरापारा पुलिस ने मंगलवार की सुबह गिरफ्तार किया और धारा 302 के तहत आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गई." - अमित बेरिया, थाना प्रभारी, टिकरापारा

Husband Killed Wife: शराब पीने से मना करने पर पत्नी की कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Murder in Bilaspur Bakra Party: बकरा पार्टी में विवाद के बाद युवक की हत्या
Murder Accused Arrests: ग्रामीण की डंडे से मारकर कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

विसर्जन के दौरान विवाद के चलते की हत्या: पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया, साल 2022 में दुर्गा विसर्जन के समय मृतक और आरोपी के बीच विवाद हुआ था. कंचन उसे घूर घूर कर देख रहा था. जिसके कारण आरोपी ने सोमवार की रात मौका देखकर कंचन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल कंचन के इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मृतक कंचन मल एक मेडिकल एजेंसी में काम करता था. मृतक के पिता फूल का व्यवसाय करते हैं. मृतक कंचन माल की कुछ दिनों बाद शादी भी होने वाली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details