छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur Crime News खुद को एम्स का डॉक्टर बताकर वार्ड बॉय ने नर्स की लूटी आबरू, शादी डॉट काम से हुई थी मुलाकात

By

Published : Mar 12, 2023, 2:20 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

रायपुर में एक नर्स के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी ने खुद को एम्स का डॉक्टर बताकर युवती से शादी डॉट कॉम के माध्यम से मुलाकात की. उसके बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया. नर्स को जब मालूम हुआ कि युवक एम्स में डॉक्टर नहीं, बल्कि किसी प्राइवेट अस्पताल में वार्ड ब्वॉय रहा है. उसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई.

रायपुर: मामला राजधानी के अभनपुर थाना क्षेत्र का है. जहां प्राइवेट अस्पलात की नर्स ने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है. प्रार्थी ने शिकायत की है कि 'शादी डॉट कॉम में उसकी प्रोफाइल डली हुई थी. प्रोफाइल के माध्यम से सिलयारी निवासी युवक ने उससे संपर्क किया. उसने खुद को एम्स का डॉक्टर बताया. दोनों की मुलाकात हुई. शादी के लिए दोनों राजी भी हो गए. इसी बीच आरोपी, उसे अभनपुर इलाके में अपने परिचित के घर लेकर गया, जहां शादी का झूठा वादाकर उसके साथ संबंध बनाया.'

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म:नर्स को जब मालूम हुआ कि आरोपी डॉक्टर नहीं बल्कि दो साल पहले किसी प्राइवेट अस्पताल में वार्ड ब्वॉय था. उसके बाद थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित नर्स की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

Dongargarh : पति ने ही रची पत्नी की हत्या की साजिश, पुलिस को गुमराह करने दिया सुसाइड का रूप

आरोपी पुलिस गिरफ्त में:अभनपुर थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि "प्रार्थी की शिकायत के बाद एफआईआर दर्ज की गई. एक टीम बनाई गई. जिसके बाद पुलिस टीम ने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया. उसके खिलाफ 376, 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है."

traitorous boyfriend in korba : दगाबाज ब्वॉयफ्रेंड को ढूंढ रही पुलिस, शादी के बाद भेजा पति को प्राइवेट वीडियो

Rape with student in bilaspur: दोस्त बना कर किया दुष्कर्म, फिर बीच हाइवे पर छोड़ कर भागा

ABOUT THE AUTHOR

...view details