छत्तीसगढ़

chhattisgarh

यूट्यूब पर सुपरहिट हुआ बचपन का प्यार गाने का ट्रेलर, 7 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

By

Published : Aug 10, 2021, 6:07 PM IST

Updated : Aug 10, 2021, 8:27 PM IST

सुकमा के सिंगिंग सितारे सहदेव का गाना बचपन का प्यार यूट्यूब पर सुपरहिट हो गया है. इस सॉन्ग को मशहूर सिंगर बादशाह ने गाया है. यह एलबम 11 अगस्त को रिलीज होगी.

Bachpan Ka Pyaar Song Trailer
बचपन का प्यार गाने का ट्रेलर

रायपुर: सुकमा के सिंगिंग सेनसेशन सहदेव दिरदो एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार वह अपने गाने के एलबम के लिए चर्चा में हैं. जिसे मशहूर सिंगर बादशाह ने गाया है. बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे. बादशाह द्धारा गाए इस गाने का ट्रेलर सोमवार को यूट्यूब पर लॉन्च हुआ. उसके बाद महज 20 घंटे के अंतराल में ही इस गाने के ट्रेलर ने लोगों को दीवाना बना दिया है. 20 सेकेंड वाले इस ट्रेलर को लोग बार-बार देख रहे हैं. लोगों का इस एलबम को लेकर क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है. वह काफी उत्सुकता से इस एलबम का इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि 11 अगस्त को इस गाने का एलबम रिलीज होगा. इसकी जानकारी बादशाह ने दी है.

बादशाह ने सहदेव के साथ की शूटिंग

सुकमा के सहदेव का यह गाना जैसे ही सोशल मीडिया पर हिट हुआ था. उसके बाद मशहूर सिंगर बादशाह ने सहदेव को सुकमा से चंडीगढ़ बुलाया था. जहां उन्होंने सहदेव के साथ इस गाने की शूटिंग की थी. अब यह एलबम तैयार है. जो 11 अगस्त को रिलीज होगी. सूत्रों के मुताबिक इस गाने की शूटिंग लगभग 6 घंटे चली थी. बादशाह ने उसके बाद सहदेव को गिफ्ट भी दिया था.

बचपन का प्यार गाने का ट्रेलर

सोशल मीडिया से यह गाना हुआ वायरल

अपनी आवाज और अंदाज से सोशल मीडिया के साथ-साथ सेलीब्रिटीज को फैन बनाने वाला सहदेव सुकमा जिले के उरमापाल गांव का रहने वाला है. यह गाना सहदेव ने कक्षा तीसरी में पढ़ते वक्त सुकमा जिले में स्थित पेंदलनार के एक छात्रावास में गाया था. शिक्षक ने उसका गाया हुआ यह गाना अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड किया था. तब यह वीडियो जमकर वायरल हुआ. ईटीवी भारत पर सहदेव का इंटरव्यू भी लगातार हिट हो रहा है. इसे यूट्यूब पर अब तक 5 लाख से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं . ईटीवी भारत पर सहदेव के इंटरव्यू का लिंक https://www.youtube.com/watch?v=NPl0t0SQLcI

तीसरी क्लास में गाए 'बचपन का प्यार' गाने से छत्तीसगढ़ का सहदेव हुआ वायरल, बादशाह ने बुलाया

सहदेव बॉलीवुड में भी हुआ हिट

सहदेव टीवी के रियलिटी शो में भी काफी हिट रहा है. वहां पर भी उसने अपने गाने से धूम मचा दी. बॉलीवुड की कई हस्तियां सहदेव के गाने की मुरीद हैं. अनुष्का शर्मा से लेकर कॉमेडी जगत के सितारे सब उसके फैन हैं. अभी कुछ दिन पहले सहदेव रियलिटी शो में अपना जलवा दिखाने के बाद बस्तर लौटा है.

Last Updated : Aug 10, 2021, 8:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details