छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में महिला से दुष्कर्म करने वाला चोर गिरफ्तार

By

Published : Sep 19, 2022, 11:47 AM IST

दुष्कर्म करने वाला चोर गिरफ्तार

रायपुर में महिला से दुष्कर्म करने वाला चोर को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपी चोर है. चोरी के कई मामलों में जेल जा चुका है. पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर भेज दिया है.

रायपुर:राजधानी रायपुर के उरला थाना क्षेत्र में रविवार को महिला का दुष्कर्म हुआ है. बदमाश ने घर में घुसकर महिला का दुष्कर्म किया है. पीड़िता ने पुलिस में इसकी शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार किया है. वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी चोर है. चोरी के कई मामलों में जेल जा चुका है. पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:1 क्विटंल से अधिक गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार, यूपी में खपाने की थी तैयारी

महिला से की दोस्ती, फिर कर दिया कांड:राजधानी रायपुर के उरला थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का मामला सामने आया था. उरला पुलिस ने दुष्कर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अम्बिकारपुर का रहने वाला है. वह कुछ समय से उरला इलाके के मस्जिद पारा में रह रहा था. बदमाश ने पहले महिला से पहले दोस्ती की. बदमाश जान रहा था कि महिला के पति की मौत हो गई. उसके बाद अकेला पाकर महिला के साथ जबरदस्ती की है.

पुलिस ने की कार्रवाई: उरला सीएसपी विश्वदीपक त्रिपाठी ने बताया कि शिकायत के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई थी. उरला पुलिस को त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए थे. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. चोरी के मामले में आरोपी पहले भी जेल जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details