छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पुलिस ने रेस्टोरेंट पर मारा छापा, हुक्का पीते एक शख्स गिरफ्तार

By

Published : Oct 6, 2020, 11:00 PM IST

शहर के पीटीएस चौक माना कैंप के पास एक रेस्टोरेंट में हुक्का पीलाते कुछ लोगों को पुलिस ने पकड़ा है. पुलिस ने मौके से आरोपी के साथ एक हुक्का पॉट और कुछ अन्य सामान भी जब्त किया है.

Raipur police a raids restaurant
पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

रायपुर:राजधानी के वीआईपी रोड स्थित पीटीएस चौक माना कैंप के पास एक रेस्टोरेंट में हुक्का पीलाते कुछ लोगों को पुलिस ने पकड़ा है. सोमवार की देर रात करीब 10 बजे अवैध रूप से ग्राहकों को हुक्का पिलाने की सूचना पर, रायपुर पुलिस ने रेस्टोरेंट में रेड मारी. पुलिस ने इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें रेस्टोरेंट संचालक अभिषेक पाल और उसका साथी आशीष मिश्रा शामिल हैं.

रेस्टोरेंट संचालक पर कार्रवाई

रायपुर पुलिस अवैध रूप से रेस्टोरेंट में हुक्का पीने वाले और सट्टा खेल रहे लोगों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में सोमवार को देर रात माना कैंप के बीड़ी रेस्टोरेंट में अवैध रूप से ग्राहकों को हुक्का पिला रहे रेस्टोरेंट संचालक और हुक्का पी रहे आशीष मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ग्राहकों को अवैध रूप से शासन के आदेशों का उल्लंघन करते हुए रेस्टोरेंट्स खोलकर ग्राहकों को हुक्का पिलाया जा रहा था. पुलिस ने मौके से हुक्का पॉट और हुक्का पिलाने का सामान जब्त किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ माना थाना में मामला दर्ज कर लिया है. जहां से आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा.

रायपुर स्मार्ट सिटी को बेहतर बनाने एडवाइजरी कमेटी की बैठक, रखे गए कई सुझाव

लगातार अभियान चला रही पुलिस

रायपुर पुलिस कुछ महीनों से लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे और अवैध रूप से रेस्टोरेंट खोलकर हुक्का पिला रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने अब तक इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है और आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details