छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Manipur Women Video: सिंहदेव ने कहा-प्रधानमंत्री ने एक शब्द भी नहीं बोला, कवासी लखमा ने पीएम का मांगा इस्तीफा

By

Published : Jul 20, 2023, 10:09 AM IST

Updated : Jul 20, 2023, 10:18 AM IST

Manipur Violence मणिपुर में दो महिलाओं को सड़क पर नग्न घुमाने का भयावह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद देशभर में आक्रोश है. छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने भी इस वीडियो को लेकर पीएम मोदी के खिलाफ हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये आश्चर्यजनक है कि भाजपा अब तक चुप बैठी हुई हैं. मंत्री कवासी लखमा ने पीएम मोदी से इस्तीफा देने की मांग की है. raipur news

Manipur Women Video
Etv Bharat

रायपुर:मणिपुर में महिलाओं को बिना कपड़ों के घुमाने पर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मणिपुर में अराजकता बढ़ गई हैं. प्रधानमंत्री ने इस मामले में अब तक एक शब्द भी नहीं बोला है. आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने पीएम मोदी को इस्तीफा देने की मांग की हैं.

भाजपा को नहीं आ रही शर्म:डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा किमणिपुर से आ रहे दृश्य चौंकाने वाले और बेहद दर्दनाक हैं. मणिपुर में अराजकता व्याप्त है, प्रधानमंत्री ने अभी तक एक शब्द भी नहीं बोला है. यह आश्चर्यजनक है कि भाजपा सरकार ने मूकदर्शक बने रहना क्यों चुना और हमारे नागरिकों की सुरक्षा के लिए कुछ भी नहीं किया. मानवता शर्मसार है, लेकिन भाजपा नहीं!.

कवासी लखमा ने क्या कहा:आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने मणिपुर में महिलाओं के साथ हुए इस कृत्य पर पीएम मोदी से इस्तीफा की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री बस आप इस देश को बचा सकते हैं. कृपया आप इस्तीफा दे दें.

मणिपुर में भीड़ ने महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाया, वीडियो वायरल, तनाव
Raipur Nude Protest: रायपुर में नग्न प्रदर्शन करने वाले हैं बड़े आरोपी, किसी पर हत्या तो किसी पर लूट, धोखाधड़ी, बलवा का केस

कब का है वीडियो: मणिपुर की इंडिजिनस ट्राइबल लीडर्स फोरम (आईटीएलएफ) ने आरोप लगाया कि घटना 4 मई की है. जो मणिपुर के थौबल जिले में घटित हुई थी. आईटीएलएफ का आरोप है कि दोनों महिलाओं को नग्न अवस्था में घुमाने के बाद धान के खेत में उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. आईटीएलएफ ने अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग है. सरकारी सूत्रों के अनुसार, सरकार ने ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को आदेश जारी कर दो मणिपुरी महिलाओं को नग्न घुमाने के वायरल वीडियो को शेयर न करने का निर्देश दिया है. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपहरण, सामूहिक बलात्कार और हत्या सहित आरोपों पर एफआईआर दो महीने पहले ही दर्ज कर ली गई थी. लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

वायरल वीडियो में क्या दिख रहा है : वीडियो में देखा जा सकता है कि दो महिलाओं को पुरुषों की भीड़ नग्न अवस्था में सड़क पर और खेत की ओर ले जा रही है. इसमें कुछ लोगों को महिलाओं को खेत की ओर खींचते और उनके साथ जबरदस्ती छेड़छाड़ करते देखा जा सकता है.

Last Updated : Jul 20, 2023, 10:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details