छत्तीसगढ़

chhattisgarh

तो क्या सावरकर ने 60 रुपये महीना वजीफा भी गांधी के कहने पर किया था स्वीकार: पीएल पुनिया

By

Published : Oct 13, 2021, 10:12 PM IST

pl punia
पीएल पुनिया ()

बीजेपी नेताओं के बयान पर कांग्रेस नेता पीएल पुनिया (Congress leader PL Punia) ने कहा कि सावरकर ने अंग्रेजों से माफी मांगी और माफी मांगने के अलावा 60 रुपये महीना वजीफा के रूप में भी पाए. यह सब रिकॉर्ड में है, तो क्या वजीफा भी गांधी जी के कहने पर उन्होंने स्वीकार किया था.

रायपुर:छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया (PL Punia) रायपुर दौरे पर है. वहीं बीजेपी नेताओं के बयान पर पीएल पुनिया ने कहा बीजेपी के लोग सही को भी गलत और गलत को भी सही करने की कोशिश करते हैं. यह भी सही है कि सावरकर ने अंग्रेजों से माफी मांगी और माफी मांगने के अलावा 60 रुपये महीना वजीफा उन्हें मिला. यह सब रिकॉर्ड में है, तो क्या वजीफा भी गांधी जी के कहने पर उन्होंने स्वीकार किया था.

सावरकर से शुरू बापू पर टिके : राजनाथ के बयान पर विपक्ष का हल्ला-बोल, सावरकर के पोते बोले-मुझे नहीं लगता गांधी राष्ट्रपिता हैं

रायपुर दौरे पर पीएल पुनिया

बता दें कि, छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया रायपुर दौरे पर हैं. उनकी कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ मीटिंग भी होनी है. इन सभी के बीच कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने बीजेपी के नेताओं के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने रायपुर दौरे पर कहा कि आज मैं विशेष रूप से संगठन की मीटिंग लेने के लिए आया हूं. आगे आने वाले चुनाव को ध्यान में रखते हुए क्या-क्या रणनीति अपनाई जाए. यह प्रदेश कार्यकारिणी और बाकी सब लोगों से विचार-विमर्श कर तय किया जाएगा.

राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ आने का कोई प्लान नहीं: पीएल पुनिया

बैठक में किसी खास एजेंडे के सवाल पर उन्होंने कहा कि सभी लोगों से विचार-विमर्श करके एजेंडा तय किया जाएगा. अभी कुछ खास तय नहीं है. पीएल पुनिया ने कहा कि राहुल गांधी जी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर कहा कि अभी उनका कोई प्लान नहीं है.

बनारस में कांग्रेस की हुई महारैली
बनारस की रैली को लेकर पीएल पुनिया ने कहा कि कांग्रेस की मजबूत रैली बनारस में हुई. जिसमें हमारे यहां से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी भी गए थे और प्रियंका गांधी जी मुख्य रूप से आकर्षण का केंद्र थी. एक लाख से ज्यादा लोग वहां मौजूद थे और बहुत शानदार रैली रही. एक नया संदेश पूरे पूर्वांचल में और उत्तर प्रदेश में गया. कांग्रेस तेजी से मजबूती की ओर बढ़ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details