छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur News : पति पत्नी और मर्डर की ये कहानी जानिए !

By

Published : May 17, 2023, 7:57 PM IST

तिल्दा नेवरा में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने इस केस में पति पत्नी को गिरफ्तार किया है. दोनों ने पुरानी रंजिश को लेकर हत्या के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका था.

Husband wife arrested for murder in Tilda Newra
अंधे कत्ल की गुत्थी तिल्दा पुलिस ने सुलझाई

रायपुर : रायपुर जिले के तिल्दा नेवरा थाना अंतर्गत कोहका हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में हत्या की वारदात हुई थी. पुलिस ने इस घटना में शामिल आरोपी दंपत्ति को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी दंपत्ति ने घटना के साक्ष्य को छुपाने के लिए जलसो रेलवे ट्रैक पर शव को हत्या के बाद फेंक दिया था. आरोपी दंपत्ति ने योजना बनाकर इस घटना को अंजाम दिया था. तिल्दा नेवरा थाना में आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 201, 34 के तहत मामला दर्ज किया है.



कैसे की वारदात :तिल्दा नेवरा थाना प्रभारी सुदर्शन ध्रुव ने बताया कि "15 मई 2023 को थाना तिल्दा नेवरा ने पुलिस को सूचना मिली. लोगों ने बताया कि जलसो गांव के पास रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है. जिसके बाद तिल्दा नेवरा की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के संबंध में पूछताछ की .मृतक के शरीर पर चोट के निशान का बारीकी से मुआयना किया. प्रथम दृष्टया पुलिस ने किसी अज्ञात व्यक्ति पर मृतक के साथ मारपीट कर उसकी गला दबाकर हत्या करके रेलवे ट्रैक पर फेंकने का मामला दर्ज किया.''



जांच में पुलिस को मिला सुराग : हत्या के मामले में लगी जांच टीम को मृतक अनिल कुमार वर्मा के बारे में जानकारी मिली. जिसे अंतिम बार तिल्दा नेवरा के कोहका स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में अश्वनी कुमार धीवर के यहां देखा गया था. जिसके बाद अश्वनी कुमार और उसकी पत्नी उषा धीवर से पुलिस ने मृतक के बारे में कड़ाई से पूछताछ की. फिर दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

  1. Chhattisgarh Bjp Meeting : छत्तीसगढ़ में भाजपा का महासम्पर्क अभियान, जानिए क्या है ये चुनावी रणनीति
  2. Raipur News: डबल इंजन की सरकार को जनता ने नकार दिया: सीएम भूपेश बघेल
  3. टीएस सिंहदेव ने खोला मीटिंग का राज, भूपेश के इस्तीफे की मांग पर कही बड़ी बात


क्यों की थी हत्या :आरोपी अश्वनी कुमार धीवर की मृतक से पुरानी रंजिश थी. जिसे लेकर अनिल ने पत्नी उषा धीवर के साथ मिलकर अनिल कुमार वर्मा की हत्या करने की योजना बनाई. मौका देखकर 15 मई को पति-पत्नी ने मिलकर अनिल कुमार वर्मा को अपने घर में बुलाया.फिर आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर उस पर हथौड़े से वार किया. फिर रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या को एक्सीडेंट का रूप देने के लिए आरोपियों ने रेलवे ट्रैक पर शव को फेंक दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details