छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में बेल्ट गोदाम में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

By

Published : Apr 20, 2021, 4:58 PM IST

राजधानी रायपुर के सपना ट्रेडर्स के गोडाउन में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. हालांकि कुछ देर बाद फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पा लिया गया है.

fire outbreak in belt warehouse
बेल्ट के गोदाम में लगी आग

रायपुर: राजधानी में नयापारा स्थित सपना ट्रेडर्स के गोडाउन में आग लग गई. आग लगने की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई. जिसके बाद दमकल की एक बड़ी गाड़ी आने के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. आगजनी में नुकसान का आंकलन नहीं हो पाया है.

बेल्ट के गोदाम में लगी आग

छत्तीसगढ़: अस्पताल में आग लगने से 5 मरीजों की मौत, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

ग्राउंड फ्लोर से आग तीसरे माले तक फैली

गोलबाजार थाना प्रभारी बाजपेयी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि होटल वेंकटेश के सामने स्थित सपना ट्रेडर्स के गोडाउन में आग लग गई. ग्राउंड फ्लोर पर लगी आग बेकाबू होकर पहली, दूसरी सहित तीसरे माले तक पहुंच गई थी. मौके पर पहुंची दमकल टीम ने आग पर काबू पा लिया है. पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का जायजा लिया. गोलबाजार पुलिस ने बताया उक्त बेल्ट गोडाउन में आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी. गोडाउन मालिक ने नुकसान के बारे में पुलिस को जानकारी नहीं दी है. इसलिए इस आगजनी की घटना में नुकसान का पता नहीं चल पाया है.

अंबिकापुर में नेकी की दीवार में लगी आग

जानकारी के मुताबिक आग लगने वाला गोदाम बेल्‍ट का है. आग की सूचना मिलते ही मौके पर गोदाम का मालिक भी पहुंच गया. बिजली विभाग को भी कनेक्‍शन काटने के लिए बुलाया गया. फिलहाल स्थिति पर काबू पा लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details