छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सिर्फ राजधानी में नहीं बल्कि जेल में भी अपराधियों के बीच हो रही वर्चस्व की लड़ाई

By

Published : Sep 17, 2022, 12:21 PM IST

रायपुर जेल
रायपुर जेल

सिर्फ राजधानी रायपुर में नहीं बल्कि जेल में भी अपराधियों के बीच वर्चस्व की लड़ाई हो रही है. वर्चस्व साबित करने के लिए नारकोटिक्स एक्ट में गिरफ्तार मोनिका सचदेव ने प्रहरी माधुरी वर्मा की पिटाई कर दी. पिटाई के बाद प्रहरी माधुरी वर्मा को कई जगह चोटें आई हैं. वहीं जेल प्रशासन ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

रायपुर:राजधानी रायपुर में लगातार अपराध के मामले तो बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं कुछ दिनों से रायपुर के सेंट्रल जेल मे भी कई अपराधिक मामले देखने को मिल रहे हैं. इलाके में जैसे अपना वर्चस्व फैलाने के लिए अपराधी घटना के मामले को अंजाम देते हैं. इसी तरह का मामला कुछ रायपुर स्थित सेंट्रल जेल में भी देखने को मिला है. जहां जेल में अपना वर्चस्व साबित करने के लिए नारकोटिक्स एक्ट में गिरफ्तार मोनिका सचदेव ने प्रहरी माधुरी वर्मा की पिटाई कर दी. पिटाई के बाद प्रहरी माधुरी वर्मा को कई जगह चोटें आई हैं. वहीं जेल प्रशासन ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

नारकोटिक्स एक्ट में रायपुर पुलिस ने किया था मोनिका को गिरफ्तार:राजधानी रायपुर में बढ़ते नशे के कारोबार को लेकर रायपुर पुलिस विशेष अभियान चला रही है. इसी अभियान के तहत रायपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र इलाके में रायपुर पुलिस ने नशे का सामान बेचते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की तो मोनिका सचदेव का नाम भी सामने आया. जिसके बाद पुलिस ने मोनिको को गिरफ्तार किया. अभी मोनिका रायपुर के सेंट्रल जेल में अपनी सजा काट रही है.

जाने क्या है पूरा मामला:मारपीट किए पूरी घटना शुक्रवार सुबह की बताई जा रही है. पहले तो मोनिका और माधुरी के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई और यह बहस आगे जाकर विवाद में बदल गया. जिसके बाद नारकोटिक एक्ट में गिरफ्तार मोनिका ने माधुरी पर हमला कर दिया और उसके साथ धक्का-मुक्की और हाथापाई करने लगी. जिस वजह से माधुरी को चोट भी आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details