छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अफगानिस्तान पर क्षेत्रीय सुरक्षा वार्ता की करेगा मेजबानी भारत, 'हाइड्रोजन बम' गिराएंगे मलिक, पढ़ें ईटीवी भारत टॉप न्यूज

By

Published : Nov 10, 2021, 6:32 AM IST

कल और आज की बड़ी खबरों के बारे में जानने के लिए क्लिक करें यहां. आज की वो खबरें जिन पर आपकी नजर बनी रहेगी और कल की बड़ी खबरें, जिसके बारे में आप जरूर जानना चाहेंगे. ईटीवी भारत की स्पेशल खबरों के बारे में भी जानें.

आज की खबरें जिन पर बनी रहेंगी नजरें

भारत आज अफगानिस्तान पर क्षेत्रीय सुरक्षा वार्ता की करेगा मेजबानी

भारत आज अफगानिस्तान पर भारत क्षेत्रीय सुरक्षा वार्ता की मेजबानी करेगा. राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार स्तर की इस बैठक की अध्‍यक्षता राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल करेंगे. क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

देवेंद्र फडणवीस के पलटवार पर बोले नवाब मलिक, आज गिराएंगे 'हाइड्रोजन बम'

आर्यन खान ड्रग्स केस में महाराष्ट्र सरकार और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. इस मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने सफाई दी है. उन्होंने कहा, इस तरह के आरोप हमपर आजतक किसी ने नहीं लगाए हैं. आपको जानकारी देने वाले लोग कच्चे खिलाड़ी हैं. कल सुबह 10 बजे देवेंद्र फडणवीस के अंडरवर्ल्ड के खेल का खुलासा करुंगा. क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

कल की वो खबरें जो आपको जाननी चाहिए

राफेल घोटाले पर बीजेपी बोली- सच्चाई आ गई सामने, 2013 से पहले 65 करोड़ की दी गई घूस

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि किसकी सरकार में डील हुई यह पता चल गया है. 2007 और 2012 के बीच जो राफेल डील की गई थी उसमें यह घूस दी गई थी. क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

चन्नी सरकार ने महाधिवक्ता देओल का इस्तीफा स्वीकार किया, सिद्धू ने किया था विरोध

पंजाब मंत्रिमंडल ने महाधिवक्ता एपीएस देओल का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है और उनके द्वारा रिक्त किये गये पद पर बुधवार को नियुक्ति की जाएगी. मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने यहां यह जानकारी दी. क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

भाजपा विधायकों को अयोग्य घोषित करने के चुनाव आयोग की राय पर बैठे नहीं रह सकते राज्यपाल : न्यायालय

सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि ‘लाभ का पद’ मामले में भाजपा के 12 विधायकों को अयोग्य घोषित करने संबंधी निर्वाचन आयोग के विचारों को मणिपुर के राज्यपाल इस तरह दबा नहीं सकते हैं. क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

परमबीर सिंह वसूली प्रकरण: दो पुलिस अधिकारी सात दिनों के लिए सीआईडी हिरासत में भेजे गये

वसूली के मामले में दो पुलिस अधिकारियों को मुंबई की एक अदालत ने मंगलवार को सात दिन के लिए महाराष्ट्र के अपराध जांच विभाग (सीआईडी) की हिरासत में भेज दिया. क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

नवाब मलिक का अंडरवर्ल्ड से रिश्ता दिखता है : देवेंद्र फडणवीस

मुंबई ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र सरकार और बीजेपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. इस मामले में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने मंगलवार को भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर समीर वानखेड़े और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाए थे, जिस पर देवेंद्र फडणवीस ने जवाब दिया. क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

रोहित को न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए भारतीय टी20 टीम का बनाया गया कप्तान

रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए भारतीय टी20 टीम का कप्तान बनाया गया है. वहीं विराट कोहली को आराम दिया गया है. सीनियर लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए भारत की टी20 टीम में वापसी हुई है. इसके अलावा तेज गेंदबाजों हर्षल पटेल और वेंकटेश अय्यर को भारत की टी20 टीम में शामिल किया गया है. क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

ईडी ने तृणमूल कांग्रेस के नेता विनय मिश्रा, मुख्य आरोपी अनूप मांझी की संपत्तियां कुर्क की

ईडी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अवैध कोयला खनन और चोरी के मामले में तृणमूल कांग्रेस के नेता विनय मिश्रा, उनके भाई विकास और मुख्य आरोपी अनूप मांझी की 9.28 करोड़ रुपये की संपत्ति धन शोधन रोकथाम कानून के तहत कुर्क की गई है. क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

ममता कैबिनेट का विस्तार, जानें किसे मिला कौन सा प्रभार

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंत्रिमंडल का विस्तार किया है. ममता ने वित्त विभाग अपने पास रखा है. वहीं अमित मित्रा को वित्त विभाग का मुख्य सलाहकार बनाया है. इसके अलावा पुलक राय राज्य के पंचायत मंत्री बनाया है. इसके साथ ही मानस भुइयां को उपभोक्ता विभाग भी सौंप दिया गया है. क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

Padma Awards 2021: सुदर्शन साहू, सुमित्रा महाजन को पद्म पुरस्कार, रामविलास भी मरणोपरांत सम्मानित

राष्ट्रपति भवन में सुदर्शन साहू और सुमित्रा महाजन सर्वोच्च नागरिक सम्मान से सम्मानित हुए हैं. वहीं, रामविलास पासवान को मरणोपरांत पद्म भूषण मिला. क्लिक कर पढे़ं पूरी खबर

क्रिकेटर मिताली के जीवन पर बनी 'शाबाश मिठू' की शूटिंग पूरी, तापसी बोलीं- जल्द आ रहे हैं हम 'women in blue'

हाल ही में तापसी पन्नू ने अपने फिल्म 'शाबास मिठू' की शूटिंग पूरी की है.एक्ट्रेस इस फिल्म में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की भूमिका अदा की है. क्लिक कर पढे़ं पूरी खबर

ABOUT THE AUTHOR

...view details