छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Four dead bodies found in Raipur: रायपुर के तिल्दा में एक घर से मिली चार लोगों की लाश, इलाके में खौफ का माहौल

By

Published : May 13, 2022, 10:09 PM IST

Updated : May 14, 2022, 10:54 AM IST

Four dead bodies found in Raipur
रायपुर तिल्दा नेवरा न्यूज ()

रायपुर के तिल्दा में एक घर से चार लोगों की लाश मिली है. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में डर का माहौल है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है.

रायपुर: रायपुर के तिल्दा नेवरा में बेहद की खौफनाक घटना का खुलासा हुआ है. यहां एक घर से चार लोगों की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि यह घर बंद था. जिन लोगों की लाश मिली है. उनमें एक पुरुष एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं . मृतक का नाम पंकज जैन बताया जा रहा है. पंकज जैन की पत्नी का नाम रूचि जैन बताया जा रहा है. इसके अलावा बड़ा बेटे बिट्टू और छोटे बेटे भय्यू की डेड बॉडी भी मिली है.

दोनों बच्चों के शव बेड पर पड़े मिले.

पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना: आस पास के लोगों ने बताया कि "घर में लाइट जल रही थी और बाहर से ताला लगा हुआ था. इसलिए लोगों को शक हुआ". उसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. तिल्दा नेवरा में पहुंचने के बाद पुलिस ने घर का ताला तोड़ा और लोगों की लाश निकाली. पुलिस की टीम ने भी घर और ग्रिल में ताला लगा देखा. पुलिस इसे शुरुआती तौर पर हत्या के मामले से जोड़ कर देख रही है.

जमीन पर पड़ी थी व्यापारी की लाश, पास में हथौड़ी.

raipur vansh nayak missing case: रायपुर के साईंनाथ कॉलोनी से लापता वंश नायक का तालाब से मिला शव

तिल्दा में मचा हड़कंप:मृतक पंकज जैन पेशे से व्यापारी थे. जब पुलिस ग्रिल और घर के दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ कर अंदर घुसी तो देखा कि पंकज जैन का शव बेड पर था. वहीं उसकी पत्नी का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. दोनों बच्चों का शव भी कमरे के अंदर पड़ा मिला. फिलहाल पुलिस द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है और आसपास के लोगों से जानकारी एकत्र की जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आईजी ओपी पाल भी पहुंचे. पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है

Last Updated :May 14, 2022, 10:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details