छत्तीसगढ़

chhattisgarh

chain snatching gang busted in Raipur: रायपुर में चेन स्नैचिंग गिरोह का पर्दाफाश, चार लुटेरे गिरफ्तार

By

Published : Jan 28, 2023, 6:10 PM IST

रायपुर में पुलिस ने चेन स्नैचिंग करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने इस गिरोह के चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए शातिर लुटेरे पांच अलग-अलग वारदातों को अंजाम दे चुके थे. पुलिस इन बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी. आखिरकार पुलिस को सफलता मिली और पुलिस ने गिरोह के 4 सदस्यों को दबोच लिया है. इनके कब्जे से लूट की करीब साढ़े 4 लाख रुपये कीमत की 5 तोला सोने की चेन जब्त की है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.Raipur crime news

chain snatching gang busted in Raipur
रायपुर में चेन स्नेचिंग गिरोह का पर्दाफाश

रायपुर: रायपुर पुलिस ने चेन स्नेचिंग गिरोह का भंडाफोड़ किया है. ये यह बदमाश केवल उन्हीं महिलाओं को अपना शिकार बनाते थे. जो मॉर्निंग और इवनिंग वॉक पर निकलती थी. इन बदमाशों ने हाल ही में खम्हारडीह में लूट की वारदात को अंजाम दिया था. यहां मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला का चेन छीनकर फरार हो गए थे. शहर में लगातार हो रही चेन स्नैचिंग की घटना को देखते हुए रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने इन बदमाशों के तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए.

सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए आरोपियों तक पहुंची पुलिस:रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए आरोपियों तक पहुंची. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनमें भरत रघुवंशी, जुगल पृथ्वानी, निखिल गोविंदानी और सुशील सचदेवा शामिल हैं.


क्या कहते हैं अफसर:रायपुर सिटी एएसपी अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि "खम्हारडीह थाना क्षेत्र में चेन स्नेचिंग की घटना हुई थी. जिसमें दो अज्ञात बाइक सवार युवक गले से चेन निकालकर फरार हो गए थे. इसके बाद थाना और क्राइम ब्रांच की टीम लगी हुई थी. उसमें एक भरत रघुवंशी नाम के युवक जानकारी मिली. उससे पूछताछ की गई तो उसने किसी भी घटना में शामिल होने से इनकार किया. कड़ाई से जब पूछताछ किया गया तो उसने घटना को अंजाम देना स्वीकार किया."

यह भी पढ़ें: Scame In Raipur Railway Department: रेलवे विभाग में लाखों रुपए गबन करने वाले कर्मचारी गिरफ्तार

चार अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात को दिया था अंजाम:आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात किया था. उन्होंने इसी तरह की चार अन्य घटनाओं को भी अंजाम देने की बात कबूली है. जिसमें 3 घटनाएं टैगोर नगर क्षेत्र की है और दो खम्हारडीह थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने पांचों घटना में लूटे हुआ चेन बरामद कर लिए हैं. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा है"

ABOUT THE AUTHOR

...view details