छत्तीसगढ़

chhattisgarh

assembly election result 2022 : भाजपा 5 में से 4 राज्यों में आगे, रायपुर पार्टी कार्यालय में जश्न

By

Published : Mar 10, 2022, 4:27 PM IST

Updated : Mar 10, 2022, 7:44 PM IST

assembly election result 2022 latest news : उत्तर प्रदेश, पंजाब, मणिपुर, गोवा और उत्तराखंड में आज विधानसभा चुनाव का रिजल्ट घोषित हो रहा है. अभी तक 5 में से 4 राज्यों में भाजपा ने बढ़त बनाई हुई है. रायपुर में भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल है..

assembly election result 2022
रायपुर पार्टी कार्यालय में जश्न

रायपुर :उत्तर प्रदेश, पंजाब, मणिपुर, गोवा और उत्तराखंड में आज विधानसभा चुनाव का (assembly election result 2022 latest news) रिजल्ट घोषित हो रहा है. अभी तक 5 में से 4 राज्यों में भाजपा ने बढ़त बनाई हुई है. वहीं पंजाब में आम आदमी पार्टी ने एकतरफा बढ़त बनाई हुई है. सभी 5 राज्यों में फिलहाल कांग्रेस काफी पीछे नजर आ रही है. बीजेपी फिलहाल चार राज्यों में आगे है, जिसको लेकर रायपुर के भाजपा जिला कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं का जश्न शुरू हो चुका है. होली के पहले भाजपा कार्यालय में आज कार्यकर्ता होली खेलते हुए नजर आ रहे हैं. कार्यकर्ता के साथ प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी भी भाजपा कार्यालय में जश्न मनाते नजर आ रहे हैं.

रायपुर पार्टी कार्यालय में जश्न

उत्तर प्रदेश में जनता ने योगी-मोदी की जोड़ी पर जताया भरोसा
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती नजर आ रही है. इसके लिए उत्तर प्रदेश की जनता को बहुत-बहुत धन्यवाद. उत्तर प्रदेश की जनता ने योगी मोदी की डबल इंजन वाली सरकार पर भरोसा किया है. उत्तर प्रदेश की जनता ने योगी और मोदी के जोड़ी पर मुहर लगाई है. उत्तर प्रदेश के साथ-साथ मणिपुर, उत्तराखंड, गोवा में भी भाजपा आगे नजर आ रही है. वहां की जनता को भी बहुत-बहुत बधाई.

Last Updated :Mar 10, 2022, 7:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details