छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पार्किंग में वकील से की मारपीट, मौके पर पहुंची पुलिस

By

Published : Oct 15, 2020, 11:58 PM IST

रायपुर स्थित स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में कार पार्किंग में रायपुर के एक बड़े वकील से मारपीट की गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षों को माना थाना लेकर गई है.

Swami Vivekananda Airport
स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट

रायपुर: राजधानी के माना थाना अंतर्गत स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में गुरुवार को मारपीट का मामला सामने आया है. पार्किंग में काम करने वाले तीन युवकों पर शहर के एक वरिष्ठ वकील सबुद्दीन अहमद और उसके परिवार के साथ मारपीट करने का आरोप है. घटना की सूचना मिलते ही तत्काल माना थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और दोनों पार्टियों को माना थाना लाया गया है, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें:रायपुर: ड्रग्स केस में कार्रवाई के लिए विशेष टीम का गठन

बीते कुछ दिनों से राजधानी में लगातार अपराध और मारपीट के मामले दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं. इसी कड़ी में माना स्थित स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट की पार्किंग में मारपीट का मामला सामने आया है, जहां पार्किंग से गाड़ी निकालते वक्त टिकट देखने को लेकर कार चालक की बहस पार्किंग में काम करने कुछ लोगों से होने लगी, जिसके बाद पार्किंग में काम कर रहे दो से तीन लोगों ने कार चालक के साथ मारपीट शुरू कर दी. स्थिति को देखते हुए आसपास मौजूद लोगों ने तत्काल माना थाना फोन लगाकर पुलिस को इस बारे में सूचना दी. सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को माना थाना लेकर गई, जहां दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है.

पूछताछ के बाद होगी कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि फोन आने पर तत्काल उनकी टीम स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंची और दोनों पक्षों को माना थाना लेकर आई. उन्होंने आगे बताया कि घटना के संबंध में दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है, जिस भी तरह के तथ्य सामने आएंगे. उस पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details