छत्तीसगढ़

chhattisgarh

bus driver suicide in bhathagaon: रायपुर के अलग अलग क्षेत्रों में तीन लोगों ने की आत्महत्या !

By

Published : Mar 10, 2023, 11:33 PM IST

Raipur crime news राजधानी रायपुर के भाटागांव बस स्टैंड के पास शुक्रवार को बस के अंदर बस ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है. प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. वहीं जिले के मंदिरहसौद थाना क्षेत्र में एक 22 वर्षीय युवती भी अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके साथ ही आत्महत्या की तीसरी घटना राजेंद्र नगर क्षेत्र की है. जहां पर राजकुमार अग्रवाल नाम के एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इन तीनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और आगे की जांच पुलिस के द्वारा की जा रही है.

bus driver suicide in bhathagaon
अलग अलग क्षेत्रों में तीन लोगों ने की आत्महत्या

रायपुर:पुरानी बस्ती थाना प्रभारी मुकेश सिंह ने बताया कि "राजधानी के भाटागांव स्थित बस स्टैंड के पास बस के अंदर लगभग 27 वर्षीय युवक की लाश मिली है. युवक का नाम विकास पांडेय है. जो बस का ड्राइवर था. वह यहां दो साल से काम कर रहा था. विकास पांडेय एमपी के रीवा का रहने वाला था और शराबी था. पुलिस ने मर्ग पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आत्महत्या का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है."

चंदखुरी में 22 वर्षीय युवती ने की सुसाइड: मंदिर हसौद थाना प्रभारी वीरेंद्र चंद्रा ने बताया कि "चंदखुरी के गांधी चौक की रहने वाली 22 वर्षीय दामिनी साहू ने अपने घर में आत्महत्या कर ली. युवती की शादी 1 सप्ताह पहले ही तय हुई थी. तब से वह परेशान थी और गुरुवार की देर रात आत्महत्या कर ली. जिसके बाद परिजनों ने सुबह दरवाजा खोलने की कोशिश की, तो दरवाजा अंदर से बंद था. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आत्महत्या करने के पीछे क्या और किस तरह का कारण है, इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया."

यह भी पढ़ें:holika dahan poster controversy in raipur: होलिका दहन में पोस्टर जलाने का मामला, सात आरोपी गिरफ्तार

राजेन्द्र नगर में भी सुसाइड की घटना : वहीं राजधानी रायपुर में तीसरी घटना शुक्रवार को राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की है. राजेंद्र नगर थाना प्रभारी योगिता बाली खापर्डे ने बताया कि "राजेन्द्र नगर थाना अंतर्गत किराए के मकान में रहने वाला राजकुमार अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली. अक्टूबर महीने से वह किराए के मकान में रह रहा था. मृतक राजकुमार अग्रवाल पंडरी के हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी में वर्कशॉप मैनेजर के पद पर काम करता था.

इसके साथ ही वह शराब पीने का भी आदी था. पिछले 20 दिनों से मृतक अपने काम पर भी नहीं जा रहा था. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details