छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में भिलाई की युवती से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 8, 2022, 6:28 PM IST

भिलाई की युवती को अपहरण कर रायपुर लाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने दुर्ग से गिरफ्तार कर लिया (Accused arrested of raping Bhilai girl in Raipur ) है.

Rape accused arrested
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

रायपुर: रायपुर के डीडी नगर थाना अंतर्गत 18 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की मानें तो आरोपी बीएसपी कर्मचारी है.आरोपी का नाम महेश चंद्राकर बताया जा रहा (Accused arrested of raping Bhilai girl in Raipur ) है. आरोपी को पुलिस ने दुर्ग से गिरफ्तार किया है. आरोपी युवती को जबरदस्ती खंडहर में ले जाकर दुष्कर्म के वारदात को अंजाम दिया था, जिसके बाद पीड़ित युवती की शिकायत पर रायपुर के डीडी नगर थाने में धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की गई. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने दुर्ग से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

दुष्कर्म का आरोपी 22 मई से था फरार:इस विषय में डीडी नगर थाना प्रभारी कुमार गौरव साहू ने बताया, "पीड़ित युवती ने 22 मई 2022 को किसी कारण से भिलाई पावर हाउस गई थी. रिसाली सेक्टर स्थित डीपीएस स्कूल के पास पीड़ित युवती रोड किनारे किसी बात को लेकर रो रही थी. इसी दौरान 58 वर्षिय आरोपी महेश चंद्राकर ने पीड़िता को रोते हुए देखकर उसे घर छोड़ने का झांसा देकर अपनी मोटरसाइकिल में बैठाकर उसे रायपुर के महादेव घाट गोकुलधाम के सामने खाली प्लॉट के पास खंडहर में ले जाकर दुष्कर्म किया."

यह भी पढ़ें:जशपुर में नाबालिग से रेप का आरोपी गिरफ्तार

बुआ से विवाद के बाद रो रही थी पीड़िता: पुलिस ने बताया कि पीड़िता भिलाई में अपनी बुआ के साथ रहती थी. उस दिन पीड़िता और उसकी बुआ के बीच विवाद हो गया था. जिसके बाद पीड़िता घर से निकलकर सड़क किनारे पहुंच कर रोने लगी. जिसके बाद आरोपी महेश चंद्राकर की नजर पीड़िता पर पड़ी. आरोपी महेश चंद्राकर ने उसे घर छोड़ने का झांसा देकर रायपुर के महादेव घाट लाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details