छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: हत्या के प्रयास के आरोप में चार बदमाश गिरफ्तार, 2 नाबालिग भी शामिल

By

Published : Nov 21, 2020, 7:18 PM IST

4-people-arrested-for-attempting-to-murder-in-raipur
हत्या के प्रयास के आरोप में चार बदमाश गिरफ्तार ()

पुरानी बस्ती थाना इलाके में एक युवक पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया. पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों में 2 नाबालिग भी शामिल हैं.

रायपुर: राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती थाना इलाके में एक युवक पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक युवक महिला मित्र के साथ घूमने गया था. घटना पुरानी बस्ती इलाके की है. जहां पर शुक्रवार की शाम युवक अपनी महिला मित्र के साथ घूमने गया हुआ था. जहां 4 बदमाशों ने युवक पर चाकू से हमला कर दिया. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें 2 नाबालिग भी शामिल हैं.

पुलिस के मुताबिक वालफोर्ट सिटी के पास सुनील साहू अपनी महिला दोस्त के साथ बाइक से घूमने के लिए गया हुआ था. अचानक चार अज्ञात बदमाशों ने आकर उनसे पैसों की मांग करने लगे. पैसा नहीं देने पर मोबाइल लूटने के साथ ही सुनील पर चाकू से कई वार किए, जिसके बाद अज्ञात बदमाश वहां से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही सुनील के छोटे भाई अनिल साहू ने मौके पर पहुंचकर उसे 108 एंबुलेंस की मदद से घायल सुनील साहू को मेकाहारा में भर्ती करवाया. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बहू की हत्या मामले में ससुर के बाद सास भी पुलिस की गिरफ्त में , साक्ष्य छिपाने का आरोप

टिकरापारा में पत्थर मारकर हत्या

राजधानी रायपुर में फिर से हत्या की वारदातें बढ़ने लगी है. राजधानी में हत्या की पहली घटना टिकरापारा के सुदामा नगर में हुई है. जहां गुरुवार की देर शाम निगरानी सुधा बदमाश भोला पांडेय के सिर पर पत्थर मार कर हत्या कर दी गई. मामले में टिकरापारा पुलिस ने मृतक के 2 रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया है.

माना में चाकू मारकर हत्या
24 घंटे में ही हत्या की दूसरी घटना माना इलाके में हुई है. माना कॉलोनी में रहने वाले देवव्रत विश्वास की अज्ञात बदमाशों ने रात 11 बजे कोविड अस्पताल के सामने चाकू मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक देवव्रत विश्वास माना के एक कपड़ा दुकान में काम करता था. देवव्रत शराब के नशे में था. इसी बीच दो युवकों के साथ विवाद हो गया. इसी विवाद में देवव्रत को अपनी जान गवानी पड़ी. इसमें अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

मेटल पार्क के पास मिला जला हुआ शव
राजधानी के बीरगांव स्थित मेटल पार्क में एक युवक का जला हुआ शव मिला था. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. युवक की पहचान विशेवर मरकाम के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक उरला के शराब दुकान में काम करता था. जहां से 3 दिन पहले उसे काम से निकाल दिया गया था. खमतराई पुलिस का कहना है कि युवक आत्महत्या किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details