छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Lawyer And Employee fight dispute: कलेक्टर के आश्वासन के बाद कर्मचारियों ने स्थगित किया प्रदर्शन

By

Published : Feb 14, 2022, 6:51 PM IST

रायगढ़ तहसील कार्यालय में हुई मारपीट मामले में कलेक्टर भीम सिंह ने नामजद आरोपी को पकड़ लेने की बात कही है. वहीं, तहसील कार्यालय के डेलिगेशन और कलेक्टर के बीच चर्चा हुई है. इसमें आरोपियों को पकड़ने की बात कहे जाने के बाद कर्मचारियों ने प्रदर्शन स्थगित कर दिया है.

कर्मचारियों का प्रदर्शन
कर्मचारियों का प्रदर्शन

रायगढ़:रायगढ़ तहसील कार्यालय में हुई मारपीट मामले में पांच नामजद और अन्य आरोपी हैं. रायगढ़ कलेक्टर ने नामजद आरोपी को पकड़ लेने की बात कही है. वहीं, तहसील कार्यालय के डेलिगेशन और कलेक्टर के बीच चर्चा हुई, जिसमें आरोपियों को पकड़ने की बात कहे जाने के बाद कर्मचारियों का प्रदर्शन स्थगित किया गया है. वहीं, कर्मचारियों का कहना है कि आरोपी पकड़े नहीं जाते तो अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहेगी.

यह भी पढ़ें:भारत में 75 हजार करोड़ का है खाद्य तेल आयात, 4 सालों में छत्तीसगढ़ के अलसी का तेल खाने लगेंगे देशवासी

कार्यालय बंद होने लोग परेशान
बीते दिनों नायब तहसीलदार और कर्मचारियों के साथ वकीलों की मारपीट हुई थी. इसके विरोध में राजस्व विभाग के कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया. लेकिन कलेक्टर के आश्वासन के बाद कर्मचारी ने आज के दिन के लिए प्रदर्शन स्थगित कर दिया है. वहीं तहसील कार्यालय का कामकाज बंद रहा. दूरदराज से आने वाले लोग कार्यालय में ताला लगा देख मायूस होकर घंटों इंतजार के बाद उल्टे पांव वापस जाना पड़ा.

गिरफ्तारी तक आंदोलन चलता रहेगा
वहीं कलेक्टर भीम सिंह ने कर्मचारी और अधिकारियों को यह सुनिश्चित कराया कि दोपहर 2 बजे तक दो और अधिवक्ता को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. जिस पर छत्तीसगढ़ अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन ने दोषी अधिवक्ताओं की गिरफ्तारी के बाद हड़ताल खत्म करने की बात कही और गिरफ्तारी तक आंदोलन शांति रूप से चालू रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details