छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Naxalite incident in Narayanpur: नारायणपुर में नक्सलियों का उत्पात, तीन ट्रकों में लगाई आग

By

Published : Jan 28, 2022, 6:58 PM IST

Updated : Jan 28, 2022, 8:02 PM IST

बस्तर के नारायणपुर में नक्सलियों ने फिर से उत्पात मचाया है. नक्सलियों ने यहां ट्रकों में आग लगाई है. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. नक्सलियों ने इस आगजनी की घटना को हिरंगई झारा इलाके में अंजाम दिया है.

Naxalite incident in Narayanpur
नक्सलियों ने ट्रक में लगाई आग

नारायणपुर: जिले में एक बार फिर नक्सलियों ने उत्पात मचाया है. यहां करीब 3 ट्रकों में नक्सलियों ने आग लगाई है. ट्रक से लकड़ी ढुलाई का काम किया जा रहा था. पुलिस के मुताबिक नक्सलियों ने इस वारदात को हिरंगई झारा इलाके में अंजाम दिया है. आगजनी के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. एसपी गिरिजाशंकर ने इस घटना की पुष्टि की है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तीनों ट्रक में सेमल लकड़ी की ढुलाई की जा रही थी. यह सभी ट्रक जगदलपुर से यहां पहुंचा था. राजपुर से पांच किलोमीटर की दूरी पर नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

15 की संख्या में आए थे नक्सली

नक्सलियों की तरफ से की गई इस आगजनी में तीनों ट्रक पूरी तरह जलकर राख हो गए हैं. नारायणपुर के धनोरा थाना क्षेत्र राजपुर से पांच किलोमीटर दूर में नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. यह इलाका नारायणपुर ओरक्षा मार्ग पर स्थित है. यहां राजपुर गांव के पास हिरंगई में लगभग 2 बजे 12 से 15 की संख्या में नक्सली आए. वह हथियारों से लैस थे. पहले तो उन्होंने गाड़ियों में तोड़ फोड़ की. फिर डीजल टैंकर को फोड़ दिया और आग लगा दी.

ड्राइवर और खलासी से नक्सलियों ने की मारपीट

नक्सलियों ने आगजनी की घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक के ड्राइवर और खलासी से मारपीट भी की. नक्सलियों ने उन्हें धमकाया और इस तरह का कार्य करने से मना कर दिया. बता दें कि नारायणपुर नक्सल प्रभावित क्षेत्र है. जहां आए दिन नक्सली अपनी किसी ना किसी प्रकार की घटना को अंजाम देकर उपस्थिति दर्ज कराते रहते हैं. इस इलाके में सुरक्षाबलों की तैनाती है बावजूद इसके नक्सली इस तरह की वारदात को अंजाम देते रहते हैं

Last Updated : Jan 28, 2022, 8:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details