छत्तीसगढ़

chhattisgarh

महासमुंदः महिला की हत्या कर आरोपी फरार

By

Published : Mar 27, 2021, 9:45 PM IST

महासमुंद के बमनी में एक अज्ञात आरोपी ने महिला की हत्या कर दी है. घटना के वक्त महिला घर में अकेली थी. हत्या के बाद से आरोपी फरार चल रहा है.

Mahasamund woman murdered
महिला की हत्या का आरोपी फरार

महासमुंदः कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम बमनी में बीती रात एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है. हत्या के बाद से आरोपी फरार है.

मर्डर का आरोपी फरार

मृतिका, संतोषी यादव घटना के समय घर पर अकेली थी. संतोषी का पति परमानंद यादव जिला सहकारी बैंक महासमुंद में चपरासी के पद पर कार्यरत है.

घर में खाना बना रही थी महिला

घटना 26 मार्च की रात की है. जहां महिला अपने घर में खाना बना रही थी. उसी वक्त एक अज्ञात आरोपी घर में आता है. और वह महिला के साथ हाथापाई करने लगता है. जिसके बाद महिला मदद की गुहार लगाने लगती है. आवाज सुनकर पड़ोसी बाहर निकलते हैं. जब तक पड़ोसी पहुंचते तब तक आरोपी महिला की धारदार हथियार से हत्या कर फरार हो जाता है. घटना स्थल पर पहुंचे पड़ोसियों ने देखा तो महिला की लाश खून से लथपथ थी.

सूजरपुरः मामूली विवाद में महिला की हत्या

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल को सील कर दिया. संतोषी यादव के पति का कहाना है कि किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी. जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा है. आरोपी की खोजबीन करने में पुलिस जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details