छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पड़ोस के घर से महिला ने सोना,चांदी के जेवर की चोरी, न्यायिक हिरासत में आरोपी

By

Published : Jul 28, 2020, 4:42 PM IST

कोरिया के मनेंद्रगढ़ में एक महिला ने अपने पड़ोसी के घर से 20 हजार रुपये नकद, सोने चांदी के जेवरात चोरी कर लिए थे, जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद महिला को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Woman stolen gold jewelry
आरोपी महिला

कोरिया:महिला ने मनेंद्रगढ़ थाना पहुंच कर महिला ने अपने घर से 20 हजार रुपए और सोने चांदी के जेवरात चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू कर दी है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने महिला आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

जेवर
पीड़ित महिला पदमा यादव मनेन्द्रगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि टीवी टावर के पास किराए से एक मकान में रहती है. उसके घर के अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर और नकदी 20 हजार चोरी हो गए हैं. महिला ने पड़ोस में रहने वाली महिला पर चोरी का शक जताया था, जिसके बाद से पुलिस महिला पर नजर रखने लगी.

पढ़ें- कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर ठग, नौकरी दिलाने के नाम पर करता था ठगी


आरोपी महिला ने कबूला जुर्म

आरोपी महिला जेवरात बेचने की फिराक में थी. वह जेवर लेकर ज्वेलरी दुकान पहुंची हुई थी, जिसके बाद मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस पीड़ित महिला को लेकर ज्वेलरी दुकान पहुंचे, जहां पीड़ित महिला ने बताया कि यह ज्वेलरी उसी की है. जब पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया.

आरोपी महिला को भेजा न्यायिक हिरासत

आरोपी महिला स्व सहायता समूह चलाती है, जिसमें उसने रुपयों का हेरफेर किया था. उन रुपयों को चुकाने के लिए उसने यह चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details