छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया में सट्टा खिलाते दो सटोरिये गिरफ्तार, नगदी समेत सट्टा-पट्टी जब्त

By

Published : Sep 15, 2021, 10:42 AM IST

चिरमिरी में लगातार सट्टा, जुआ, शराब एवं कबाड़ का अवैध कारोबार करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में बीते 14 सितंबर को मुखबिर की सूचना पर दो सटोरियों को गिरफ्तार किया गया.

Arrested accused
गिरफ्तार आरोपी

कोरिया :चिरमिरी थाना अंतर्गत पुलिस ने दो सटोरियों (Speculators) को गिरफ्तार कर लिया है. उन दोनों के पास से करीब 42,000 रुपयों की सट्टा-पट्टी भी पुलिस ने जब्त की है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड (Judicial remand) पर भेज दिया है.

बता दें कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोरिया एवं नगर पुलिस अधीक्षक चिरमिरी के मार्गदर्शन में चिरमिरी में लगातार सट्टा, जुआ, शराब एवं कबाड़ का अवैध कारोबार करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में बीते 14 सितंबर को मुखबिर की सूचना के अनुसार गोदीपारा निवासी रामनिवास पांडेय उर्फ गुड़वा सट्टा खिलवाते पाया गया था. कार्रवाई के दौरान रामनिवास पांडे के कब्जे से एक सादे कागज के पन्ने में 20 हजार रुपये का सट्टा पट्टी अंक लिखा हुआ और 2,000 रुपये नगद जब्त किया गया.

थाना चिरमिरी ने अपराध धारा 4 (क) जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की. वहीं टंकी दफाई छोटा बाजार चिरमिरी के पास शिवराम सोनवानी के सट्टा पट्टी लिखकर जुआ खिलाने की सूचना पर मौके पर पुलिस ने शिवराम सोनवानी सट्टा पट्टी काटते पाया. उसके पास से एक सादे कागज में 22,800 रुपये का सट्टा पट्टी अंक लिखा हुआ व 3,000 रुपये नकद जब्त कर पुलिस ने अपराध धारा 4 (क) जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की. वहीं चिरमिरी थाना प्रभारी कमलाकांत शुक्ला ने कहा कि आगे भी अवैध कारोबार के विरुद्ध कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details