छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया में दो केबल चोर गिरफ्तार

By

Published : Aug 7, 2022, 6:23 PM IST

cable thief arrested
केबल चोर गिरफ्तार ()

कोरिया में मोबाइल टावरों से पावर केबल काटकर चोरी करने वाले 2 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पकड़े गये आरोपियों के कब्जे से चोरी का सभी सामान और परिवहन में उपयोग की गई स्कूटी को भी जब्त कर लिया गया है.

कोरिया:मोबाइल टावरों से पावर केबल काटकर चोरी करने वाले 2 आरोपी मनेंद्रगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. चोरी की गई केबल की कीमत लगभग 9 हजार रुपये बताई जा रही है. एक स्कूटी जिसकी कीमत 21 हजार बताई जा रही है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

मनेंद्रगढ़ पुलिस

यह भी पढ़ें:बीजापुर में सागौन तस्करी करते पकड़ाए पशु विभाग अधिकारी, विधायक बोले- जल्द होगी कार्रवाई

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 5 अगस्त 2022 को प्रार्थी माधव यादव जो आइडिया कंपनी में टेक्नीशियन के पद पर तैनात है. थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि दो व्यक्ति मोबाइल टावर में लगे पावर केबल को काटकर चोरी कर ले गये है. शिकायतकर्ता की रिपोर्ट पर थाना मनेन्द्रगढ़ में अपराध धारा 379, 34 केस दर्ज कर विवेचना में लिया गया. मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि दो व्यक्ति ने घटना को अंजाम दिया है.

आरोपी के नाम

कैफ अंसारी, निवासी वार्ड नंबर 04, मौहारपारा थाना, मनेन्द्रगढ़ जिला
अनीश अंसारी, निवासी वार्ड नंबर 05 मौहारपारा थाना मनेन्द्रगढ़

वहीं पुलिस की पूछताछ करने पर दोनों ने 08 स्थानों पर मोबाइल टावरो में लगे पावर केबल को काटने और शादाब कबाड़ी को बेचना बताया. आरोपियो की निशानदेही पर शादाब कबाड़ी के गोदाम से चोरी हुआ 13 मीटर केबल बरामद कर जब्त कर लिया गया है. शादाब कबाड़ी मौके से फरार हो गया. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details