छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा में मिली प्रेमी युगल की लाश, लड़की का शव जमीन पर तो लड़के का शव फंदे से लटका मिला

By

Published : Aug 6, 2021, 9:29 PM IST

शव फंदे से लटका मिला
शव फंदे से लटका मिला

कोरबा में प्रेमी युगल की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. रामपुर इलाके के गोढ़ी गांव में प्रेमी युगल की लाश मिली है. युवक की लाश पेड़ पर फांसी के फंदे से लटके मिली है. जबकि युवती की लाश जमीन पर मिली है.

कोरबा:जिले के रामपुर चौकी अंतर्गत आने वाले गांव गोढ़ी के जंगलों में प्रेमी युगल की लाश मिली है. एक संभावना यह है कि दोनों ने आत्महत्या की होगी लेकिन, घटनास्थल पर लड़की का शव जमीन पर पड़ा हुआ है. जबकि लड़के का शव पेड़ पर लटका हुआ है. इन परिस्थितियों में पुलिस के लिए यह तय कर पाना मुश्किल है कि, वास्तव में मौके पर क्या हुआ था? पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा है कि, प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है.

शहर से लगे पथर्रीपारा के निवासी हैं युवक और युवती

मृत पाए गए प्रेमी युगल की पहचान पुलिस ने कर ली है. लड़की की पहचान नंदिनी श्रीवास उम्र 20 वर्ष तो लड़के की पहचान राजेंद्र दास उम्र 23 वर्ष के तौर पर की गई है. दोनों ही रामपुर चौकी अंतर्गत आने वाले शहर के बीचोबीच स्थित बस्ती पथर्रीपारा के निवासी हैं. प्रेमी युगल को अंतिम बार ग्रामीणों ने दोपहर के करीब 1:00 बजे एक साथ देखा था. जिसके बाद शाम के लगभग 4:00 बजे दोनों का शव गोढ़ी के जंगल में देखे जाने की सूचना पुलिस को मिली.

पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी

सूचना पाकर रामपुर चौकी प्रभारी मयंक मिश्रा मौके पर पहुंचे. शव को अपने कब्जे में लिया और ग्रामीणों से पूछताछ शुरू की. ग्रामीणों ने अंतिम बार प्रेमी युगल को गोढ़ी के आसपास ही बाइक पर सवार होकर जंगल की तरफ जाते देखा था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि घटनास्थल पर किन परिस्थितियों में दोनों ने आत्महत्या की? या फिर दोनों के बीच कोई विवाद हुआ था? किसी अन्य संभावना से भी पुलिस इंकार नहीं कर रही है.

प्रथम दृष्टया आत्महत्या का लग रहा मामला

इस विषय में कोतवाली टीआई विवेक शर्मा ने ईटीवी भारत को बताया कि गोढ़ी के जंगलों में प्रेमी युगल की लाश मिली है. युवती की लाश जमीन पर है. युवक फंदे पर लटका हुआ है. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है.विस्तृत जांच के बाद ही स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details