छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Korba Rape 5 साल तक लिव इन में रहकर शादी के सपने दिखाए, फिर कहा- साथ नहीं रखूंगा

By

Published : Apr 29, 2023, 11:14 AM IST

Updated : Apr 29, 2023, 12:29 PM IST

Korba news कोरबा पुलिस ने युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने के आरोपी को बिलासपुर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने 5 साल तक युवती का शोषण किया और छोड़ दिया.

Korba rape accused arrested
कोरबा में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म

कोरबा:शादी का झांसा देकर युवती का 5 साल तक दैहिक शोषण करने वाले आरोपी युवक को कोरबा पुलिस ने बिलासपुर से गिरफ्तार किया है. युवती की शिकायत पर दुष्कर्म के आरोपी युवक को बिलासपुर के तारबहार से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी युवक ने युवती को 5 साल तक अपने साथ रखा. इस दौरान उसने युवती का मानसिक और शारीरिक शोषण किया.

ये है पूरा मामला :जिले के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत निवासी पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि बिलासपुर तारबहार निवासी ने उसे शादी का झांसा दिया. अपने साथ बिलासपुर के तारबाहर ले गया. 10 अक्टूबर 2018 से अब तक पूरे 5 साल तक दोनों लिव इन रिलेशन में रहे. आरोपी लगातार उसे शादी का आश्वासन देता रहा और दैहिक शोषण करता रहा. आरोपी ने शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित भी किया. इस बीच कुछ दिन पहले 8 दिसम्बर 2022 को साथ नहीं रखूंगा कहते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा. धमकी से डरने के बाद युवती वापस कोरबा आ गई और थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

Durg : दुष्कर्म के आरोप के बाद इंस्पेक्टर गिरफ्तार, दुर्ग एसपी ने किया सस्पेंड

आरोपी युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल :कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि "पीड़ित की शिकायत पर आरोपी धर्मपाल सिंह उर्फ विकास को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के विरुद्ध दुष्कर्म की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है. आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है."

Raipur Cheating Case करोड़ों की ठगी का आरोपी इस तरह हुआ गिरफ्तार

Last Updated :Apr 29, 2023, 12:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details