छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरिया में अंतर्राज्यीय चोर गिरोह पकड़ाया, 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 21, 2022, 9:34 PM IST

कोरिया में पुलिस ने अंतर्राज्यीय चोर गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार (Interstate thief arrested in Korea) किया है. आरोपियों ने सूने मकान को निशाना बनाया था.

Interstate thief arrested in Korea
कोरिया में अंतर्राज्यीय चोर गिरोह पकड़ाया, 4 आरोपी गिरफ्तार

कोरिया: जिले के झगराखाण्ड थाना अंतर्गत वेलफेयर कॉलोनी खोंगापानी के सूने मकान में चोरी हुई थी. पुलिस ने चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार (Interstate thief arrested in Korea)किया है. आरोपियों के पास से चोरी का सामान और घटना में इस्तेमाल वाहन को भी बरामद कर लिया गया है.

थाना प्रभारी झगराखाण्ड प्रद्युम्न तिवारी ने बताया, ''14 जुलाई 2022 के दरम्यानी रात वेलफेयर कॉलोनी निवासी प्रार्थी राजेश कुमार सिंह के सूने मकान में चोरी हुई. अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़कर सोना, चांदी और नगदी चुरा लिए. भागते समय चोर सीसीटीवी में कैद (Interstate thief arrested in Korea) हो गए. प्रार्थी की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच की गई.''

यह भी पढ़ें:द्रौपदी मुर्मू ने जीता राष्ट्रपति चुनाव, मोदी-नड्डा, शाह, राजनाथ ने मुलाकात कर दी बधाई

पतासाजी के दौरान पुलिस को सूचना मिली की लहसुई गांव कोतमा और भालूमाडा से चोरी करने के लिये कुछ युवक कार से खोंगापानी आये थे. यह भी पता चला कि पूर्व में चोरी के प्रकरण में थाना कोतमा और भालूमाड़ा के प्रकरण में जेल से आरोपी बाहर आए हैं. पुलिस टीम ने आरोपियों मो. सादिक, सहबान मंसूरी, आयुश पनिका, राजा को हिरासत (Interstate thief arrested in Korea) में लेकर पूछताछ की.

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने वारदात करना स्वीकार किया. एक आरोपी राजा उर्फ सैफ फरार था, जिसे मनेन्द्रगढ़ टीवी टावर रोड में रहने वाले मो. शाकिर के घर से गिरफ्तार कर लिया गया. लगभग 3 लाख 30 हजार रुपये कीमत की कार भी जब्त की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details