छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पानी ना देने पर सौतेले चाचा ने की भतीजी की हत्या

By

Published : Feb 10, 2021, 9:42 PM IST

Updated : Feb 10, 2021, 10:35 PM IST

फरसगांव थाना क्षेत्र में सौतेले चाचा ने अपनी ही भतीजी की हत्या कर दी. पानी ना देने पर गुस्साए आरोपी ने युवती पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

Kondagaon Crime News
हत्या का आरोपी गिरफ्तार

कोंडागांवः जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. फरसगांव थाना क्षेत्र के भाटगांव में एक सौतेले चाचा ने अपनी भतीजी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है.

पानी ना देने पर सौतेले चाचा ने की भतीजी की हत्या

सौतेले चाचा ने ली जान

सौतेले चाचा ने ही अपनी भतीजी पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जंगल की ओर फरार हो गया था. घटना की जानकारी परिजनों और ग्रामीणों ने मंगलवार को फरसगांव थाने में दी. बुधवार की सुबह पुलिस गांव में पहुंची. जहां आरोपी को गिरफ्तार किया गया. परिजनों के मुताबिक आरोपी चाचा ने किस वजह से लड़की की हत्या की इसकी जानकारी किसी को नहीं है.

ग्रामीणों ने की पुलिस की मदद

थाना प्रभारी विनोद कुमार साहू ने बताया कि मंगलवार को मृतक के पिता गुदराम नेताम ने भाटगांव थाना आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी 23 वर्षीय पुत्री को आरोपी असाडूराम शोरी ने टंगिया से वार कर हत्या कर दी है. प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना फरसगांव में अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम तैयार की गई. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

-होने वाला जीजा ही निकला लापता प्रियांशु का हत्यारा

आरोपी ने कैसी की हत्या

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि भतीजी संगीता नेताम से पानी मांगा तो उसने पानी देने से मना कर दिया. जिसके बाद आरोपी ने गुस्से में आकर हाथ में लिए कुल्हाड़ी से संगीता की हत्या कर दी. हत्या की बात आरोपी ने स्वीकार किया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है

Last Updated :Feb 10, 2021, 10:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details