छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कांकेर में आग में जलाकर महिला की हत्या, अंतरजातीय विवाह से नाराज ससुरालियों ने दिया वारदात को अंजाम

By

Published : Jan 6, 2022, 8:56 PM IST

Woman murdered in Kanker

कांकेर जिले के चारामा थाना क्षेत्र में महिला की आग में जलाकर हत्या कर दी गई. मामला ग्राम चिनौरी का है. महिला को पांच साल पहले प्रेम विवाह की सजा ससुरालियों ने इतना खौफनाक और हृदयविदारक दी कि उसने पांच दिनों तक अस्पताल में जिंदगी-मौत से संघर्ष करने के बाद आखिरकार आज दम तोड़ दिया.

कांकेरःजिले के चारामा थाना क्षेत्र में महिला को आग में जला कर उसकी हत्या कर दी गई. मामला ग्राम चिनौरी का है. महिला को पांच साल पहले प्रेम विवाह की सजा ससुरालियों ने इतना खौफनाक और हृदयविदारक दी कि उसने पांच दिनों तक अस्पताल में जिंदगी-मौत से संघर्ष करने के बाद आज दम तोड़ दिया. महिला ने मौत से पहले पुलिस और अधिकारियों के सामने हत्यारों को लेकर बयान दिया है.

कांकेर में महिला की हत्या

पदोन्नति में रिश्वत मांगने का आरोप, बालोद में परेशान आरक्षक ने दिया इस्तीफा

मायके की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस

मायके के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर दिया है. आरोपियों की धर-पकड़ शुरू हो गई है. मायके के लोगों ने पुलिस को बताया कि सरस्वती सिन्हा ने पांच साल पहले अंतर जातीय प्रेम विवाह किया था. ससुराल के लोगों ने उसके उपर मिट्टी का तेल छिड़कर आग लगा दिया. पीड़िता ने अस्पताल में मौत से जंग लड़ते दम तोड़ दिया. कांकेर एसपी शलभ सिन्हा ने कहा कि मामले की जांच चल रही है. आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details