छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, मां-बाप के शव के पास रोती रही मासूम

By

Published : Jul 12, 2020, 2:25 PM IST

Updated : Jul 12, 2020, 3:41 PM IST

कांकेर के चरामा में एक बाइक अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई. जिसपर बैठे पति-पत्नी की मौत हो गई है. हादसे के वक्त पति-पत्नी अपने 3 साल की बेटी के साथ चारामा की ओर जा रहे थे, तभी बाबुकोहका पूल पर बाइक अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई. हादसे में पति-पत्नी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. हादसे में मासूम बाल-बाल बच गई है.

road accident
कॉन्सेप्ट इमेज

कांकेर:चारमा से एक बहुत ही मार्मिक तस्वीर सामने आई है. यहां सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत के बाद 3 साल की मासूम माता-पिता के शव के पास रो रही थी. हालांकि हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं बच्ची को अपने कब्जे में ले ली है.

सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत

बताया जा रहा है, पति-पत्नी बाइक से चारमा की ओर जा रहे थे, तभी बाबुकोहका के पास उनकी बाइक पुल से नीचे गिर गई. इस हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में 3 साल की मासूम बाल बाल बच गई है. मृतक सुखदेव मरकाम लोहत्तर थाना में आरक्षक के पद पर पदस्थ था. घटना के बाद माता-पिता को देखकर बच्ची वहीं बिलख-बिलख कर रोती रही. हालांकि बाद में आसपास के लोगों ने बच्ची को चुप कराया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

पढ़ें- तखतपुर थाना प्रभारी ने लगाई गुंडे-बदमाशों की क्लास,अपराधियों में हड़कंप

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

बताते हैं, हादसे में बच्ची भी माता-पिता के शव के बीच में फंसी थी, जिसे रास्ते से गुजर रहे लोगों ने किसी तरह बाहर निकाला. इसके बाद लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को चारामा अस्पताल भेज दिया है. जहां पोस्टमार्टम होने के बाद शव को सुखदेव मरकाम के परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

मां को पुकारती रही मासूम
हादसे के बाद मासूम अपनी मां को पुकारती रही. जिसे देख वहां मौजूद हर किसी का दिल पसीज गया. हादसे में माता-पिता के मौत के बाद मासूम को संभालना किसी के बस में नहीं में था. हालांकि जैसे-तैसे पुलिस मासूम बच्ची को थाने लाई है. फिलहाल मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है, और उनके आने का इंजतार किया जा रहा है.

Last Updated : Jul 12, 2020, 3:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details